Honour Killing : इज्जत नहीं इंसानियत का क़त्ल, कॉलेज में प्यार और 7 साल बाद शादी, 4 महीने में ही मर्डर, हैदराबाद में ऑनर किलिंग

Hyderabad honour killing : मुस्लिम लड़की से शादी करने वाला हिंदू युवक नागाराजू (Nagaraju) बाइक से सरूरनगर की तरफ जा रहा था. बाइक पर उसकी वाइफ सैयद आशरीन सुल्ताना (Syed Ashrin Sultana) भी थी. तभी नागाराजू का मर्डर हुआ.
Honour Killing : इज्जत नहीं इंसानियत का क़त्ल, कॉलेज में प्यार और 7 साल बाद शादी, 4 महीने में ही मर्डर, हैदराबाद में ऑनर किलिंग
Hyderabad Honour Killing

Hyderabad Honour Killing News : उसने प्यार किया. प्यार को अंजाम दिया. और सात फेरे लेकर शादी कर ली. पर शादी का ये पवित्र बंधन भी परिवार के रिश्तों में आई दरार को ढक नहीं पाया. आखिरकार उसे प्यार की खौफनाक सजा मिली. बीच बाजार में लोहे की रॉड से हमला किया गया.

इतना पीटा गया कि उसे बेहोशी छाने लगी. पर आंखें बंद होने से पहले ही चाकुओं से हमला किया गया. ताबड़तोड़ चाकू मारा गया जब तक लहूलुहान होकर उसने दम नहीं तोड़ दिया (Murder in Love Marriage). वहां आसपास खड़े लोगों के सामने प्यार को अंजाम देने वाले इस युवक ने आखिरी सांसें ली. ये खौफनाक मंजर उसकी बीवी की आंखों के सामने हुआ. वो मदद के लिए चीखती रही. चिल्लाती रही. लेकिन लोहे की रॉड और चाकू के सामने सब बेबस ही नजर आए.

Hyderabad Honour Killing
Hyderabad Honour Killing

ऑनर किलिंग के बाद सियासत भी तेज

Nagaraju and Syed Ashrin Sultana Love Marriage News : ये सनसनीखेज ऑनर किलिंग का मामला हैदराबाद का है. वारदात 4 मई की रात करीब 9 बजे हुई. जब मुस्लिम लड़की से शादी करने वाला हिंदू युवक नागाराजू (Nagaraju) बाइक से सरूरनगर की तरफ जा रहा था. बाइक पर उसकी वाइफ सैयद आशरीन सुल्ताना (Syed Ashrin Sultana) भी थी. जो शादी के बाद पल्लवी बन गई थी.

दोनों बाइक से जा रहे थे तभी तहसीलदार ऑफिस के पास ही दो लोगों ने हमला शुरू कर दिया. हमला करने वाला मुख्य आरोपी कोई और नहीं बल्कि लड़की सुल्ताना का भाई था. अब ऑनर किलिंग की इस वारदात से सियासत भी तेज हो गई है. हत्या से नाराज हिंदू संगठनों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की है.

Hyderabad Honour Killing :  बीवी के सामने हुई हत्या
Hyderabad Honour Killing : बीवी के सामने हुई हत्या

कॉलेज टाइम से थी दोस्ती, 31 जनवरी को शादी की थी

Hayedrabad Honour killng news : पुलिस के अनुसार, नागाराजू रंगारेड्डी जिले के मरपल्ली गांव का रहना वाला था. इसकी पत्नी आशरीन सुल्ताना पड़ोस के गांव घानापुर में रहती थी. कॉलेज की पढ़ाई के दौरान ही साल 2015 में दोनों की मुलाकात हुई थी. दोनों पहले अच्छे दोस्त थे. फिर प्यार हो गया. दोनों शादी करना चाहते थे. लेकिन दोनों के धर्म अलग-अलग थे.

खासकर सुल्ताना का परिवार किसी भी कीमत पर ये शादी नहीं कराना चाहता था. इसलिए प्यार के लिए सुल्ताना ने अपना परिवार छोड़ दिया. कॉलेज में मुलाकात के करीब 7 साल बाद 31 जनवरी 2022 को नागाराजू के पास आ गई. अपने प्यार को आखिरी अंजाम देने के लिए दोनों ने लाल दरवाजा इलाके के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली.

कार शोरूम में सेल्समैन था नागाराजू

Honour Killing News :अब शादी के बाद आशरीन सुल्ताना अपना नाम बदल लेती है. ताकी पुराना कोई भी साया उस पर मुसीबत ना बन सके. उसने अपना नाम बदलकर पल्लवी कर लिया. बाकायदा इसे कागजातों में भी बदलवा लिया. इस तरह सबकुछ तो बदल गया लेकिन सुल्ताना उर्फ पल्लवी के परिवार की सोच नहीं बदली.

दोनों पति-पत्नी खुशी-खुशी रह रहे थे. नागाराजू ने एक कार शोरूम में सेल्स मैन के तौर पर काम करने लगा था. 4 मई की रात 9 बजे दोनों एक साथ बाइक से अपने घर की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान चाकू और रॉड से लैस दो लोगों ने इन पर हमला कर दिया. नागराजू पर ताबड़तोड़ हमले का कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया.

वो वीडियो इतना खौफनाक है कि लोग देख भी नहीं पा रहे हैं. इस घटना को लेकर तेलंगाना के भाजपा विधायक राजा सिंह ने मरने वाले को आर्थिक मदद के साथ पूरी साजिश की बड़े स्तर पर जांच कराने की मांग की है.

Related Stories

No stories found.