पति दूसरी औरत से करता था गंदी बात, पत्नी ने चार्जर के तार से गला घोंटकर मार डाला

Uttar Pradesh Crime News : पत्नी के सामने दूसरी महिला से अश्लील बातें करना एक पति के लिए बहुत भारी हो गया और इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. वीडियो कॉल पर गैर महिला के साथ पति की अश्लील चैट पर पत्नी का ध्यान गया. गुस्साई पत्नी की मोबाइल चार्जर केबल से गला घोंटकर हत्या.
पुलिस आरोपी को पकडे़ हुए
पुलिस आरोपी को पकडे़ हुए

Uttar Pradesh Crime News : पत्नी के सामने दूसरी महिला से अश्लील बातें करना एक पति के लिए बहुत भारी हो गया और इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. घटना राजस्थान के फतेहपुर शेखावाटी की है. यहां वीडियो कॉल पर गैर महिला के साथ पति की अश्लील चैट पर पत्नी का ध्यान गया. गुस्साई पत्नी की मोबाइल चार्जर केबल से गला घोंटकर हत्या.

Husband-Wife Crime News : फतेहपुर (Fatehpur) शेखावाटी (Shekhawati) निवासी मकसूद का एक अन्य महिला से चक्कर चल रहा था. मकसूद अक्सर अपनी पत्नी मदीना के सामने महिला से फोन पर अश्लील बातें करता था. इस बात को लेकर उनकी पत्नी मदीना उनसे काफी नाराज थीं. वह इतनी परेशान थी कि उसने अपने पति मकसूद को मारने की योजना बनाई. दो जुलाई को मदीना अपने पति मकसूद और सास-ससुर के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी.

पुलिस आरोपी को पकडे़ हुए
पुलिस आरोपी को पकडे़ हुए

प्लान के मुताबिक मदीना एक घंटे बाद घर पहुंची. मदीना का पति मकसूद घर में सो रहा था, जिसका फायदा उठाकर मदीना ने मकसूद के मोबाइल चार्जर की केबल से गला घोंटकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए मदीना ने मकसूद के गले में सरडीन का फंदा लटकाकर शव को छत से लटका दिया.

कब्र से मकसूद का शव निकालवाते हुए पुलिस
कब्र से मकसूद का शव निकालवाते हुए पुलिस

परिवार वालों ने समझा कि मकसूद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है. ऐसे में पुलिस के हाथों में पड़ने से बचने के लिए उसने मकसूद का अंतिम संस्कार कर दिया. लेकिन इसी बीच जब मकसूद की मां को बहू मदीना पर शक हुआ. उसने मदीना से सख्ती से पूछताछ की तो सारा सच सामने आ गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मदीना को पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in