Haryana Crime: रेवाड़ी में युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव अस्पताल में छोड़कर भागे आरोपी

Rewari Murder: देर रात पीड़ित घर से निकला था, परिजनों ने गलत काम करने के बाद हत्या का आरोप लगाया है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Rewari Crime News: हरियाणा के रेवाड़ी में एक युवक (Youth) की पीट-पीट (Beaten) कर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है। तड़के आरोपी युवक शव को डहीना सामुदायिक केन्द्र में स्ट्रेचर पर डालकर फरार हो गए। स्वास्थ्य कर्मचारी ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में भेजवा दिया है।

रेवाड़ी के गांव कहाड़ी निवासी केशव रात 10 बजे घर से निकला था। परिजनों ने बताया कि केशव की मानसिक हालत कुछ समय से ठीक नहीं थी। उसके बाद वह घर नहीं लौटा। जिसके बाद सुबह उसका शव डहीना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में स्ट्रेचर पर पड़ा होने की सूचना पुलिस की तरफ से परिजनों को दी गई।

जिसके बाद सुबह उसका शव डहीना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में स्ट्रेचर पर पड़ा होने की सूचना पुलिस की तरफ से परिजनों को दी गई। उसके बाद परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पहचान की तो पता चला कि केशव के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी पीट-पीट कर हत्या की गई है। वहीं परिजनों ने भी गलत काम करने के बाद उसकी मार मारकर हत्या करने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो युवक की लाश स्ट्रेचर पर पड़ी थी और शव पर कपड़े उलटे पहनाए गए थे। अंदेशा लगाया जा रहा है कि उसे निवस्त्र कर पीटा गया और उसके बाद जल्दबाजी में उसे उल्टे कपड़े पहना दिए गए। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया कि केशव की हत्या किसने और क्यों की? पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in