सोनीपत में हॉरर किलिंग: पिता ने झूठी शान के लिए नाबालिग बेटी का दबाया गला? ऐसे खुला मामला

झूठी शान। ये शायद दुनिया का सबसे बड़ा गुमान है जब इंसान इंसान नहीं रह जाता बल्कि उसका खून इस कदर पानी हो जाता है कि उसे रिश्ते नाते और इंसानियत में से किसी का भी होश नहीं रहता। ऐसा ही एक मामला सामने आया हरियाणा के सोनीपत से जहां एक पिता पर हॉरर किलिंग का इल्ज़ाम है।
सोनीपत में हॉरर किलिंग: पिता ने झूठी शान के लिए नाबालिग बेटी का दबाया गला? ऐसे खुला मामला
सांकेतिक तस्वीर

सोनीपत के गांव से आई दिल दहलाती ख़बर

LATEST CRIME NEWS: सोनीपत के गांव भदाना से हॉरर किलिंग का एक सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी झूठी शान की ख़ातिर अपनी नाबालिग बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। ख़बर मिलने के बाद मौके पर पहुँची सदर थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। जबकि आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

अब तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक़ गांव भदाना में घर में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिक लड़की की मौत की सूचना पुलिस को मिली थी। लड़की के परिजनों ने बताया कि मौत सीढ़ियों से गिरने की वजह से हुई। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तो सच सामने आ गया।

झूठी शान की ख़ातिर खून हो गया पानी

HARYANA HORROR KILLING: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ये बात खुल गई कि लड़की की मौत गला दबाने की वजह से हुई। पुलिस ने फौरन लड़की पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस की तफ़्तीश में ये बात निकलकर सामने आई है कि गांव में ही किसी के साथ लड़की के संबंध हो गए थे जिसकी वजह से घरवालों को बर्दाश्त नहीं हुआ। लड़की के पिता को अपनी इज्ज़त की चिंता ज़्यादा थी लिहाजा लड़की के पिता ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मामले में जांच कर रहे ASP दीप्ति गर्ग के मुताबिक पहली नज़र में ये एक हॉरर किलिंग का मामला लगता है, जिसमें पिता ने झूठी शान के चक्कर में अपनी ऊंची नाक रखने की ख़ातिर बेटी का गला दबा दिया।

Related Stories

No stories found.