Bhiwani Murder : बाल आश्रम के सुपरिंटेंडेंट की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या, ऐसी हालत में मिली लाश

Bhiwani Murder Case : 26 अप्रैल की सुबह मिला शव. मरने वाले सुपरिंटेंडेंट की पहचान मोहन गिरि के रूप में हुई. वह मूलरूप से यूपी के बलिया के रहने वाले थे.
Bhiwani Murder : बाल आश्रम के सुपरिंटेंडेंट की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या, ऐसी हालत में मिली लाश
Crime News in Hindi

भिवानी से जगबीर घनघस की रिपोर्ट

Haryana Bhiwani Murder News : हरियाणा के भिवानी में बाल आश्रम के 60 वर्षीय सुपरिटेंडेंट की आश्रम में बेरहमी से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पत्थर या फिर हथौड़े से पीट-पीटकर इस मर्डर को अंजाम दिया गया. शव की हालत ऐसी की गई थी जिससे उसकी पहचान नहीं हो सके.

आश्रम के अंदर लगे सभी सीसीटीवी खराब हैं. ऐसे में कातिल कौन है, इसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है इस हत्या को अंजाम आश्रम के किसी शख़्स ने की है या फिर कोई बाहर से आश्रम में घुसा था.

एडवोकेट के आश्रम में आने पर मौत की हुई जानकारी

Bhiwani Crime News : मरने वाले सुपरिंटेंडेंट की पहचान मोहन गिरि के रूप में हुई. वह मूलरूप से यूपी के बलिया के रहने वाले थे. पिछले 5-6 साल से बाल आश्रम में सुपरिटेंडेंट के पद पर कार्यरत थे. बाल आश्रम का पूरी निगरानी व कामकाज इसी व्यक्ति के ज़िम्मे थी. 26 अप्रैल की सुबह करीब 10 बजे आश्रम के प्रधान एडवोकेट डॉ रामफल वहां पहुंचे तो मोहन गिरि से मुलाकात नहीं हुई.

जबकि आमतौर पर वो आश्रम के मेन गेट के पास ही मिल जाते थे. इसके बाद वो आश्रम में बने उनके कमरे में पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ उनकी लाश पड़ी है. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. आश्रम के प्रधान ने पुलिस से जल्द हत्यारे की गिरफ़्तारी की मांग की है.

इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि कमरे का सामान बिखरा हुआ था. लेकिन किसी बाहरी के अंदर घुसने की आशंका कम है. क्योंकि आश्रम के चारों तरफ की उंची दीवारों पर कंटीले तार लगे हैं. फिलहाल, पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है.

Related Stories

No stories found.