Crime News: उंगली डालकर निकाल ली पत्नी की आंख, इस वजह से नाराज था पति...

Crime News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पत्नी के बार-बार मायके जाने से नाराज पति ने पहले तो उसे अधमरा होते तक पीटा.
Crime News: उंगली डालकर निकाल ली पत्नी की आंख, इस वजह से नाराज था पति...

Crime News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पत्नी के बार-बार मायके जाने से नाराज पति ने पहले तो उसे अधमरा होते तक पीटा. फिर उंगली डालकर उसकी एक आंख निकाल ली. इतना ही नहीं, उसने आंख को हंसिये से काट दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

महिला की सास और देवर ने मामले की सूचना पुलिस को दी. महिला को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. दरअसल, दिल दहला देने वाली घटना सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम केशगवां की है. केशगवां निवासी देवप्रसाद नशे की हालत में घर पहुंचा और पत्नी मानमति से इस बात को लेकर विवाद करने लगा कि वह बार-बार मायके क्यों चली जाती है?

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पहले तो देव प्रसाद ने पत्नी मानमति को अधमरा करते तक पीटा. फिर उसकी दाहिनी आंख में अंगुली डालकर आंख निकाल ली. इस पर भी उसका गुस्सा जब शांत नहीं हुआ तो उसने हंसिए से आंख की नसों को काट डाला और फिर आंख को आग में डाल दिया.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. उधर, घटना की सूचना मिलते ही पीड़िता की सास और देवर ने डायल 112 को घटना की सूचना दी. सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने पहले पीड़िता को उदयपुर अस्पताल पहुंचाया. लेकिन गंभीर हालत के चलते महिला को तुरंत अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

पुलिस ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घर वालों के मुताबिक, आरोपी नशे का आदी है और अक्सर पत्नी से लड़ाई-झगड़ा करता रहता है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in