काले हिरण का शिकार कर रहे शिकारियों को पकड़ने गए 3 पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या

Guna Police Team Attack: गुना में 3 पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या: काले हिरण मारकर ले जा रहे शिकारियों से जंगल में मुठभेड़
काले हिरण का शिकार कर रहे शिकारियों को पकड़ने गए 3 पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या
Guna Police Team Attack

Guna Police Team Attack: मध्य प्रदेश के गुना में पुलिस और काले हिरण के शिकारियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई है, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गईआरोन के जंगल में 4 काले हिरण और 1 मोर का शिकार करने के बाद शिकारी लौट रहे थे, तभी उनका सामना पुलिस से हो गया. ताबड़तोड़ फायरिंग में सब-इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, हेड कॉन्स्टेबल संतराम मीणा और कॉन्स्टेबल नीरज भार्गव की घटनास्थल पर मौत हो गई.

घटना शुक्रवार देर रात की है. इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री आवास पर सुबह 9.30 बजे बैठक हुई.

Bhopal Three Policemen Killed In Encounter: गुना में हुई ये घटना सागा बरखेड़ा गांव की है. ये गांव आरोन पुलिस स्टेशन में आता है. पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ शिकारी हिरणों का शिकार करने गए हैं. इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस मौके पर गई थी. तभी शिकारियों के गैंग ने इन पर हमला कर दिया. इसी हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं.

घटनास्थल पर हिरणों के कटे हुए सिर मिले हैं
घटनास्थल पर हिरणों के कटे हुए सिर मिले हैं

घटनास्थल से बरामद तस्वीरें काफी भयावह है. यहां का दृश्य एनकाउंटर जैसा दिख रहा है. ऐसा लग रहा है कि पुलिस कर्मियों को नजदीक से गोली मारी गई है. घटनास्थल से हिरणों के 4 सिर, दो हिरणें जिनके सिर नहीं है और एक मोर पक्षी का शव बरामद हुआ है. जिले के वरिष्ठ पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंच गए हैं.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि गुना के पास अपराधियों की गोलीबारी में पुलिस के तीन जांबाज अफसर और कर्मचारी शहीद हुए हैं. उन्होंने कहा कि अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं इसकी मानिटरिंग कर रहे हैं.

Related Stories

No stories found.