UP News: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, CM योगी ने जताया दुख

UP Accident News: लखनऊ के नज़दीक बाराबंकी में 2 बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भीषण थी कि इस कारण पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
घटनास्थल पर पुलिस
घटनास्थल पर पुलिस

बाराबंकी से रेहान मुस्तफ़ा की रिपोर्ट

UP Crime News: बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र के बिंदौरा गांव के पास ये दर्दनाक हादसा (Accident) हुआ। इस हादसे में पांच बाइक सवारों की मौत (Death) हो गई जबकि एक शख्स की हालत गंभीर (Serious) बनी हुई है। गंभीर व्यक्ति को उपचार के लिए बाराबंकी के जिला अस्पताल भेजा गया है।

फिलहाल पुलिस बल मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा ले रहा है। टक्कर मारने वाली गाड़ी के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। इस हादसे के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 5 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री योगी ने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश जारी किए हैं।

मोटर साइकिलों में हुई टक्कर
मोटर साइकिलों में हुई टक्कर

दरअसल मसौली के पास यह टक्कर दो बाइक सवारों के बीच हुई थी। एक बाइक पर दो और दूसरी बाइक पर तीन लोग सवार ते। टक्कर के बाद बाइक सवार पांचों युवक गिर गए और उसी दौरान एक माल वाहक पिकअप उन सभी को रौंदता हुआ वहां से भाग निकला।

घायल को अस्पताल ले जाती पुलिस
घायल को अस्पताल ले जाती पुलिस

हादसे में मारे गए सभी बाइक सवारों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस दर्दनाक हादसे में दीपक, अभिषेक, शिवकरन व दो अन्य सतरिख थाने के जाटा बरौली गांव निवासी अज्ञात युवकों की मौत हो गई है। पुलिस पिकअप ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in