Up pilibhit news : हरिद्वार से लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पेड़ से टकराई, 10 की मौत, 7 घायल

Up crime news : पेड़ से टकराया अनियंत्रित वाहन : 10 लोगों की मौत, सात घायल. हरिद्वार से स्नान कर रहे थे श्रद्धालु. हादसे में गई जान.
Up pilibhit news : हरिद्वार से लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पेड़ से टकराई, 10 की मौत, 7 घायल
साकेंतिक तस्वीर

Up news : up के पीलीभीत (Pilibhit) जिले के गजरौला क्षेत्र में 23 जून को सुबह हरिद्वार से स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं का एक वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया, जिससे उस पर सवार 10 लोगों की मौत हो गई और सात अन्य जख्मी हो गए।

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (UP CM Yogi Aditynath) ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये तथा घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिये हैं।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि यह हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के मालामुड़ इलाके में हुआ। वाहन में हरिद्वार से स्नान कर लौट रहे 17 श्रद्धालु थे। वाहन अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराया जिससे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि मृतकों में वाहन चालक दिलशाद (35), लक्ष्मी (28), सरला देवी (60), रचना (28), हर्ष (16), खुशी (दो), सुशांत (14), आनंद (तीन), लालमन (65) और श्याम सुंदर (55) शामिल हैं। सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में वाहन सवार सात अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बृहस्पतिवार की शाम लखनऊ में जारी एक सरकारी बयान के अनुसार मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। योगी ने मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये तथा घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in