UP Crime: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 16वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की आत्महत्या, कर रही थीं पीएचडी

Noida Suicide: पता चला है कि पति पत्नी के बीच अक्सर वाद विवाद व झगड़े होते थे, माना जा रहा है कि किसी विवाद के चलते ही श्वेता ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Noida Suicide News: जानकारी के मुताबिक महिला (Women) का नाम स्वाति यादव बताया जा रहा है। जिस वक्त महिला ने आत्महत्या (Suicide) की उसका पति (Husband) घर में मौजूद था। महिला का पति बेडरुम में सो रहा था। श्वेता यादव पीएचडी कर रही थीं। महिला की उम्र लगभग 35 वर्ष बताई जा रही है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव का पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा इको विलेज 3 सोसाइटी में हुआ। ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख इलाके की पुलिस जांच में जुटी है। टॉवर की सोलहवीं मंजिल पर श्वेता अपने पति और अपनी बेटी के साथ में रहती थी।

बिसरख एसएचओ उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि श्वेता यादव अपने पति सुभाष यादव के साथ सुपरटेक इको विलेज 3 हाउसिंग सोसायटी के 19 टावर में फ्लैट नंबर 1601 में रहती थी। उन्होंने सुबह की तीसरे पहर करीब 3:30 बजे बालकनी से नीचे छलांग लगा दी और खुदकुशी कर ली। जिसके बाद सुरक्षा गार्ड ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

श्वेता नॉलेज पार्क के बिनेट कॉलेज से पीएचडी की पढ़ाई कर रही थी। शुरुआती जांच में पता चल रहा है कि पति पत्नी का किसी बात को लेकर आपसी पारिवारिक विवाद रहता था। यही वजह है कि दोनों के बीच अक्सर वाद विवाद व झगड़े होते थे। माना जा रहा है कि किसी विवाद के चलते ही श्वेता ने खुदकुशी जैसा कदम उठाया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in