Representative Photo|SM
Representative Photo|SM

UP News : प्रयागराज में बारिश से कच्चे मकान की दीवार ढहने से दो बच्चों की मौत

UP Prayagraj Crime News : प्रयागराज में बारिश से कच्चे मकान की दीवार ढहने से दो बच्चों की मौत

UP Prayagraj News : यूपी के प्रयागराज जिले के गंगापार सराय ममरेज थाना अंतर्गत छतौना गांव में शुक्रवार को बारिश के दौरान एक कच्चे मकान की दीवार ढहकर गिरने से उसमें दबकर दो बच्चों की मृत्यु हो गई। जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर छतौना गांव में एक कच्चे मकान की दीवार बारिश के दौरान ढह गई, जिसमें दबकर दो बच्चों की मृत्यु हो गई। दोनों बच्चों के पिता सूरत में काम करते हैं।

उन्होंने बताया कि इस घटना में कुमारी श्रेया (4 वर्ष) पुत्री अभयराज और अमित कुमार (5 वर्ष) पुत्र मंगला प्रसाद की मृत्यु हो गई। घटना के समय दोनों बच्चे घर में खेल रहे थे। खत्री ने बताया कि पीड़ित परिवार बहुत गरीब है और प्रशासन की ओर से उन्हें हर संभव सहायता दी जाएगी। प्रत्येक मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) जगदंबा सिंह ने बताया कि घटना के बाद गांव के लोगों ने दोनों बच्चों को मलबे से बाहर निकाला और उन्हें प्रतापपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in