Shimla Building Collapse : पहाड़ी इलाक़ों में बारिश का कहर जारी, शिमला के चौपाल में 4 मंजिला इमारत गिरी, देखिए VIDEO

Building Collapse Video : शिमला में एक 4 मंजिला इमारत गिर गई देखिए बारिश में कैसे चार मंजिला इमारत भरभरा कर गिर गई VIDEO
शिमला में चार मंज़िला इमारत गिर गई
शिमला में चार मंज़िला इमारत गिर गईTanseem Haider

Shimla Building Collapse : अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने से बड़ा हादसा हुआ है। साथ ही पहाड़ी इलाकों (Hill Area) में भारी बारिश (Rain) जारी है। इन हिमाचल प्रदेश में मानसून की बरसात जनजीवन पर कहर बरपा रही है। हिमाचल प्रदेश में मानसून (Monsoon) की बरसात जनजीवन पर कहर बरपा रही है। शनिवार को शिमला से बुरी खबर आई जहां एक 4 मंजिला इमारत बारिश की वजह से गिर गई।

भारी बारिश से लगातार जानमाल के नुकसान का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिमला के चौपाल में गिरी इस बिल्डिंग की वजह से भारी नुकसान की आशंका जताई जा रही है। इस इमारत में एक बैंक और ढाबा भी था। बारिश लगातार हो रही थी और इसी दौरान ये इमारत कुछ इस तरह गिर गई देखिए VIDEO

Shimla Building Collapse Video

उत्तराखंड, हिमांचल प्रदेश और जम्मू कश्मीर जैसे प्रदेशों में भारी बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त है। कुल्लू और बिलासपुर में बादल फटने की बड़ी आपदाओं के साथ चंबा, चमेरा, मंडी और शिमला जिले में भारी नुकसान की खबरें भी आ रही है।

हालांकि शिमला के चौपाल में जो इमारत इसमें कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था। जानकारी के मुताबिक इमारत को असुरक्षित देखते हुए प्रशासन ने इस चार मंजिला बिल्डिंग को खाली करवा लिया था। इस बिल्डिंग में यूको बैंक की शाखा के अलावा रेस्तरां और ढाबे भी चल रहे थे जो बारिश में धाराशाई हो गए।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in