Crime News : गुटखा थूकने के लिए बस ड्राइवर ने बाहर मुंह निकाला, हादसे में 4 की मौत, 10 घायल

Bus Accident : ये हादसा राजस्थान के कोटा जिले के सिमलिया इलाके में हुआ. 24 मई की सुबह एक स्लीपर कोच बस गुजरात के राजकोट से यूपी के कानपुर की तरफ जा रही थी
Crime News : गुटखा थूकने के लिए बस ड्राइवर ने बाहर मुंह निकाला, हादसे में 4 की मौत, 10 घायल
Bus Accident

राजस्थान के कोटा से संजय की रिपोर्ट

Rajasthan Kota Bus Accident : बस ड्राइवर का गुटखा खाकर थूकना यात्रियों के लिए जानलेवा साबित हुआ. असल में गुटखा खाकर उसे थूकने के चक्कर में ड्राइवर ने खिड़की से मुंह बाहर निकाला. उसी दौरान बस अनियंत्रित होकर ट्रेलर से भिड़ गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए.

Kota News : ये हादसा राजस्थान के कोटा जिले के सिमलिया इलाके में हुआ. 24 मई की सुबह एक स्लीपर कोच बस गुजरात के राजकोट से यूपी के कानपुर की तरफ जा रही थी. बस जब कोटा से आगे नेशनल हाइवे-27 पर पहुंची थी तभी बस सामने से जा रही ट्रेलर को ओवरटेक कर रही थी. उसी समय ये हादसा कराड़िया पेट्रोल पंप के पास हुआ.

बस में 50 यात्री थे, मरने वालों में 3 UP और 1 MP से

Crime News in Hindi : बताया जा रहा है कि इस हादसे में मरने वाले 3 बस यात्री उत्तर प्रदेश के और 1 मध्य प्रदेश का था. वहीं 10 लोग घायल हुए हैं. मृतकों में ग्वालियर (मोहना) निवासी वीरेंद्र सिंह, झांसी निवासी नारायण सिंह और इटावा निवासी जितेंद्र और जीतू शामिल हैं. स्लीपर बस में करीब 50 यात्री सवार थे.

पुलिस ने बताया कि ड्राइवर गुटखा खा रहा था. ओवरटेक करने के दौरान ही वो ड्राइविंग सीट की खिड़की से मुंह बाहर निकालकर थूकने लगा था. उसी समय बस अनियंत्रित होकर ट्रेलर से टकरा गई थी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in