Himachal Accident : हिमाचल के सोलन में केबल कार हादसा, कई टूरिस्ट फंसे

Himachal Solan Accident : हिमाचल के सोलन में टूरिस्ट प्लेस पर केबल कार ( Cable Car) हादसा हुआ. इस हादसे में कई टूरिस्ट फंसे हैं.
Himachal Accident : हिमाचल के सोलन में केबल कार हादसा, कई टूरिस्ट फंसे
cable car

Timber cable trail Accident: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जिला सोलन (Solan) में परवाणू टिम्बर ट्रेल (केबल कार) में तकनीकी खराबी के कारण कई टूरिस्ट (Tourist) फंस गए है. जानतें हैं अब तक की पूरी डिटेल..

Parwanoo Timber Trail Accident : हिमाचल प्रदेश के परवाणु (Parwanoo accident) में हुए हादसे में कई सैलानी (Tourist) फंसे हैं. बताया जा रहा है कि केबल कार रोपवे (Ropeway Cable Car) में कोई तकनीकी खराबी आ गई. जिसकी वजह से 8 टूरिस्ट के फंसे होने की खबर है. इन्हें बचाने के लिए दूसरी केबल कार भेजी गई है. इस हादसे को लेकर वहां राहत बचाव टीम भी तैनात हो गई है.

हिमाचल प्रदेश के सोलन के टीटीआर रिसोर्ट परवाणू में मकेनिंल फाल्ट आने की वजह से पिछले 2 घंटो से केबल कार फंसी हुई है. बताया जा रहा यहां करीब 11 लोग मौजूद है, जिनके लिए रेस्क्यू जारी है.

वहीं, सोलन से कांग्रेस विधायक कर्नल धनी राम शांडिल ने बताया है कि डीसी से की बात गई है. शांडिल ने कहा कि जल्द सबको सुरक्षित निकाला जाएगा और सेना की मदद ली जाएगी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in