Haryana News: गुरुग्राम में दो दिन से लापता बच्चे का शव मिलने से सनसनी

Gurugram Crime: द्वारका एक्सप्रेस-वे के पिलर नंबर 99 के पास मौजूद बरसाती नाले से 8 साल के मासूम का शव बरामद हुआ है।
 ऋषभ की फाइल फोटो
ऋषभ की फाइल फोटो

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Gurugram Crime News: गुरुग्राम पुलिस ने दो दिन से लापता बच्चे (Child) का शव (Dead Body) दौलताबाद इलाके के बरसाती गढ्ढे से बरामद (Recover) कर लिया है। राजेन्द्र पार्क थाने क्षेत्र का रहने वाला 8 वर्षीय (8 Years) मासूम ऋषभ अपने दो अन्य दोस्तो के साथ इस बरसाती गढ्ढे में नहाने के लिए पहुंचा था।

प्रत्यक्षदर्शी की माने तो गढ्ढे के आसपास सरिया वगैरह पड़ा होता है इसलिए उसने तीनो बच्चों को नहाने से मना भी किया था। मना करने के बावजूद तीनो बच्चे उस गढ्ढे में नहाने लगे और ये चश्मदीद अपने घर चला गया। गहरे गड्ढे में नहाने के दौरान मासूम ऋषभ का पैर फिसला और वो डूबने लगा।

ऋषभ को पानी में डूबता देख दोनों साथी बच्चों ने शोर भी मचाया लेकिन किसी ने भी न तो उनकी आवाज़ सुनी और न ही मदद मिली। ऐसा माना जा रहा है कि मासूम की डूबने से मौत हो गयी।

इस मामले में बच्चे की माँ की माने तो दोपहर बाद से ऋषभ घर के बाहर खेलता हुआ लापता हुए था इन्होंने कल से उसे ढूंढने की बहुत कोशिशें भी की लेकिन कही पता नही लगा। वो पुलिस थाने में भी गए वहाँ भी शिकायत दी और आज सुबह 11 बजे उन्हें पता लगा था ऋषभ के कपड़े और चप्पल पानी के गड्ढे के बाहर पड़े हैं।

जिसके बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने गढ्ढे के पानी को निकाल मौके से बच्चे को शव को कब्ज़े में ले लिया। तफ़्तीश यह भी सामने आया की ऋषभ के साथियो ने ऋषभ के साथ हुई दुर्घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी थी लेकिन दोनों बच्चों के परिजनों ने इसकी जानकारी ना तो ऋषभ के परिजनों से सांझा की और ना पुलिस को कुछ बताया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in