Delhi BMW Accident : फुटपाथ पर सो रहे लोगों को BMW से रौंदा, 2 बच्चों की मौत, कई घायल

Crime News Delhi : दिल्ली के लोदी रोड (Lodhi Road) फ्लाईओवर के पास हुआ हादसा. नोएडा के कारोबारी (Noida Bussinessman) ने चढ़ाई BMW कार. 2 बच्चों की मौत. कई घायल.आरोपी साहिल नारंग (Sahil) अरेस्ट.
Delhi BMW Accident : फुटपाथ पर सो रहे लोगों को BMW से रौंदा, 2 बच्चों की मौत, कई घायल
BMW Car Accident

Delhi BMW Car Accident : मुंबई (Mumbai) की तरह दिल्ली में सनसनीखेज BMW कार हादसे का मामला सामने आया है. इस हादसे में 24 साल के एक युवक ने अपने अंकल की लग्जरी BMW कार (BMW Car) को बेखौफ तरीके से चलाते हुए तड़के करीब साढ़े 4 बजे दिल्ली की सड़क के किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए जबकि दो बच्चों की मौत हो गई.

पहले वैगनआर को टक्कर मारी फिर सो रहे लोगों को कुचला

Delhi Crime News : ये हादसा दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके के लोदी रोड फ्लाईओवर के पास नीला गुंबद के पास हुआ. इस हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई. इनकी पहचान 6 साल की रोशनी और इसके सगे भाई 10 साल के आमिर के रूप में हुई.

बताया जा रहा है कि अनियंत्रित BMW कार ने पहले वैगनआर कार में टक्कर मारी फिर फुटपाथ किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया था. इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने करीब 200 सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद आरोपी कार चालक का पता लगा लिया.

आरोपी BMW कार चालक 24 साल का साहिल नारंग (Sahil Narang) है. ये साहिल नोएडा में गारमेंट्स का कारोबारी है. हादसे वाली रात में वो अपने अंकल को दिल्ली एयरपोर्ट से लेकर लौट रहा था. कार भी नई खरीदी गई थी. इसलिए वो चलाते हुए गाड़ी की स्पीड और बैलेंस चेक कर रहा था. तभी अनियंत्रित होकर इस हादसे को अंजाम दे दिया.

10 जून की रात में हुआ था हादसा, 200 CCTV से मिला सुराग 

BMW Accident in Delhi : दिल्ली पुलिस ने बताया कि 10 जून को उसे सूचना मिली कि हादसे में लोधी रोड फ्लाईओवर के नीचे सो रहे तीन-चार लोग घायल हो गए हैं. मौके पर पहुंचने पर लग्जरी कार से वैगन आर कार में टक्कर की जानकारी मिली.

पुलिस ने बताया कि टक्कर की वजह से वैगन आर कार फ्लाईओवर के नीचे फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गई और इस हादसे में वैगन आर कार चालक भी घायल हो गया था. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद आरोपी फरार हो गया.

जांच के दौरान पुलिस ने 200 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज (CCTV) से कार की पहचान की जो कृष्णा नगर के रहने वाले वाले व्यक्ति के नाम पर पंजीकृत है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) इशा पांडे ने बताया कि पुलिस ने कार मालिक के आवास पर छापा मारा तब उसने बताया कि उसने कार अपने भांजे को नोएडा सेक्टर 63 के सर्विस सेंटर (Noida) में सर्विस के लिए दी थी. इसके बाद नारंग को निर्माण विहार स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया गया और कार जब्त की गई.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in