Delhi Crime: तेज़ रफ्तार ऑडी ने युवक को मारी टक्कर, 15 फीट हवा में उछल कर जमीन पर गिरा, मौत

Delhi News: दिल्ली में तेज रफ्तार ऑडी का कहर एक बार फिर देखने को मिला, तेज रफ्तार कार ने 22 साल के युवक को रौद दिया, युवक की मौत हो गई।
दुर्घटनाग्रस्त ऑडी व मृतक की फाइल फोटो
दुर्घटनाग्रस्त ऑडी व मृतक की फाइल फोटो

दिल्ली से राजेश खत्री की रिपोर्ट

Delhi Audi Accident: राजधानी दिल्ली में आए दिन तेज रफ्तार (Over Speed) का कहर और सड़क हादसे (Accident) देखने को मिल रहे हैं। वही ताजा मामला अलीपुर (Alipur) इलाके में सामने आया जहां एक तेज रफ्तार ऑडी (Audi) कार ने एक युवक को रौंद (Crush) दिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत (Death) हो गई।

ऑडी कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक 15 फीट हवा में उछल कर जमीन पर आ गिरा। ऑडी कार अर्पित नामक युवक द्वारा चलाई जा रही थी। हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ इकट्ठा हो गई जिसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

हैरानी की बात ये है कि घटना के बाद भीड़ में मौजूद अधिकतर लोग युवक को अस्पताल पहुंचाने के बजाय उसका वीडियो बनाने में लगे हुए थे। युवक को वक्त रहते अस्पताल पहुंचाया जाता तो शायद जान बच सकती थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाई की जा रही है।

ऑडी चला रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच अभी जारी है। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान 22 वर्षीय नितिन के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ नंगली पूना गांव में रहता था। मृतक नितिन के परिवार में पिता संजय और अन्य सदस्य हैं। पुलिस को हादसे की कॉल आधी रात को करीब 12 बजे मिली थी। जानकारी के मुताबिक सफेद रंग की ऑडी कार को अर्पित अग्रवाल नाम का लड़का चला रहा था।

हादसे के समय घायल युवक काफी देर तक खून से लथपथ घटनास्थल पर पड़ा रहा। कुछ दूरी पर ऑडी कार (DL-6CT-2288) खड़ी थी। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने जब युवक को रोड पर पड़ा देखा तो पुलिस को कॉल करके जानकारी दी। जिसके बाद नितिन को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के  बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in