Noida : इस CCTV को देख खुद सोचिए ये कूदकर मौत है या कुछ और? नोएडा में 9वीं मंजिल से गिरकर अजीब मौत

UP Noida Crime news : जिस ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में श्रीकांत त्यागी केस हुआ था उसी सोसायटी की 9वीं मंजिल से गिरकर Srinidhi Murthy की संदिग्ध हालात में हुई मौत, देखें CCTV फुटेज. यूपी के नोएडा का केस.
UP Noida Crime news
UP Noida Crime news

Noida News : UP के नोएडा सेक्टर 93 के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Grand Omaxe Society) की 9वीं मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरकर एक शख्स की मौत हो गई. 42 साल के युवक की हुई मौत की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस फुटेज से मौत को लेकर सस्पेंस भी बना है. क्योंकि जिस तरह से उनकी बॉडी गिरी वो बिल्कुल सपाट है. गिरने के बाद शरीर में कोई हलचल भी नहीं थी. इसे देखकर इस बात की आशंका कम है कि वो कूदकर नीचे गिरे हों. बल्कि आशंका इस बात की ज्यादा है कि या तो वो बेहोश होकर नीचे गिर गए हों या फिर उनके शरीर को नीचे फेंका गया है.

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि हल्की हल्की बारिश के बीच एक ऑटो गुजर रहा है तभी एक शख्स नीचे गिरता है और मौत हो जाती है. जिस ग्रैंड सोसायटी में ये घटना हुई वो वही सोसायटी जिसमें बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) का प्रकरण हुआ था. मृतक की पहचान श्रीनिधि मूर्ति (Srinidhi Murthy Death) के रूप में हुई. वो मूलरूप से महाराष्ट्र के रहने वाले थे. नोएडा की एक सॉफ्टवेयर कंपनी के लीगल डिपार्टमेंट में कार्यरत थे. नोएडा में वो अकेले रह रहे थे. इनकी पत्नी महाराष्ट्र में हीं थीं.

Watch Noida grand omaxe society CCTV

CCTV फुटेज से मौत पर सस्पेंस भी?

Noida Crime news : श्रीनिधि मूर्ति की जिस तरीके से 9वीं मंजिल से गिरकर मौत हो जाती है वो अपनेआप में बहुत बड़ा सस्पेंस है. असल में सीसीटीवी फुटेज में देखने से ये साफ है कि गिरने के बाद शरीर में कोई हलचल नहीं होती है. अगर कोई शख्स कूदता तो पैर की तरफ से नीचे गिरता. लेकिन फुटेज से पता चल रहा है कि उनका पूरी सपाट बॉडी नीचे गिरती है.

ऐसे में फिलहाल इसे संदिग्ध हालात में मौत माना जा सकता है. इसके अलावा अभी तक की जांच में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. लेकिन नोएडा पुलिस का दावा है कि श्रीनिधि मूर्ति का दरवाजा अंदर से बंद मिला है. ऐसे में आशंका इस बात की भी हो सकती है कि बालकनी में उन्हें हार्ट अटैक आया हो या किसी और वजह से बेहोशी आई फिर नीचे गिर गए हों. बहरहाल, पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है.

पुलिस सुसाइड और दूसरे एंगल से कर रही है जांच

HCL Srinidhi Murthy Death in Noida : 22 सितंबर की शाम करीब साढ़े 5 बजे ये घटना हुई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गिरने से मौत हुई या फिर ये सुसाइड है, दोनों एंगल से जांच की जा रही है.

नोएडा सेंट्रल के एडीसीपी साद मियां का कहना है कि मृतक की पहचान श्रीनिधि मूर्ति के रूप में हुई. वो 42 वर्षीय श्रीनिधि महाराष्ट्र के थाणे के रहने वाले थे. वह 6 सितंबर को ही मुंबई से नोएडा आए थे. वह एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करते थे और ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में 9वीं मंजिल के फ्लैट नंबर-902 में किराए पर रहते थे. शाम को साढ़े 5 बजे के करीब 9वीं मंजिल की बालकनी से वो अचानक नीचे गिर गए. सोसायटी से मिली सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. श्रीनिधि के साथ ये हादसा है या फिर साजिश, सभी एंगल से जांच हो रही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in