UP Crime : बंद कमरे में मिली एक ही परिवार के 3 लोगों की लाश, 4 महीने की बच्ची की भी मौत

ये घटना बरेली में फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में हुई. इस घटना को लेकर परिवार के लोगों ने तीनों की हत्या की आशंका जताई है.
UP Crime : बंद कमरे में मिली एक ही परिवार के 3 लोगों की लाश, 4 महीने की बच्ची की भी मौत
UP Crime news

बरेली से कृष्ण गोपाल राज की रिपोर्ट

UP Crime News : यूपी के बरेली में संदिग्ध हालात में एक ही परिवार के तीनों लोगों का शव मिलने से सनसनी मच गई. उस कमरे से पति, पत्नी और 4 महीने की बच्ची का शव मिला. तीनों मौतों कैसे हुईं, इस पर अभी सस्पेंस बना हुआ है. पुलिस इस केस में हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है. फिलहाल तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

Crime News in Hindi : ये घटना बरेली में फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र में हुई. इस घटना को लेकर परिवार के लोगों ने तीनों की हत्या की आशंका जताई है. मरने वाले तीनों के गले पर निशान मिले हैं. जिसे देखकर पुलिस आत्महत्या की आशंका जता रही है. पुलिस के मुताबिक, फतेहगंज में रामप्रकाश का परिवार रहता है. 29 अप्रैल की सुबह काफी देर बाद भी इनके परिवार का कोई सदस्य कमरे से बाहर नहीं आया तो लोगों ने दरवाजा खटखटाया. इसके बाद भी किसी ने कोई जवाब नहीं दिया.

इसे देख आसपास के लोगों ने मिलकर दरवाजा तोड़कर देखा तो तीनों लोगों के शव मिले. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. इसमें राम प्रकाश, इनकी पत्नी और 4 महीने की बच्ची की शव मिला.

Related Stories

No stories found.