लड़की के दूसरे दोस्त का किया मर्डर फिर लेटर में लिखा;'मेरी गंदी आदत है कि मैं हाथ-पैर नहीं तोड़ता, मौका मिलने पर जिंदा जला देता हूं'

Crime News in Hindi : ये सनसनीखेज क्राइम की घटना राजस्थान के अलवर से है. गिरफ्तार युवक का नाम परमजीत है. यहां रहने वाला दीपक पिछले 12 अप्रैल को अचानक लापता हो गया.
लड़की के दूसरे दोस्त का किया मर्डर फिर लेटर में लिखा;'मेरी गंदी आदत है कि मैं हाथ-पैर नहीं तोड़ता, मौका मिलने पर जिंदा जला देता हूं'
Murder news

Rajasthan Murder News : कई हफ्ते से लापता 21 साल के एक युवक की हत्या का दावा किया गया है. हत्या का सुराग एक लेटर से मिला. जिसमें लिखा था कि “मेरी गंदी आदत है कि मैं हाथ-पैर नहीं तोड़ता, मौका मिलने पर जिंदा जला देता हूं. दोस्ती में गद्दारी करने वाले को बिल्कुल नहीं छोड़ता हूँ. तू उसके पास जाएगी तो नुकसान होगा. विश्वास नहीं होता तो देख लेना”

ये लेटर लापता युवक की एक करीबी दोस्त लड़की से मिला. जिसने लेटर लिखा था वो भी उसी लड़की का करीबी दोस्त है. इसी आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसने कबूल किया है कि लड़की का हम दोनों से अफेयर चल रहा था.

लेकिन मुझे ये पसंद नहीं था. इसीलिए मैंने दीपक की हत्या कर शव को जला दिया. लेकिन पुलिस को शव नहीं मिला है. पुलिस अब कुछ सबूतों का डीएनए टेस्ट कराना चाहती है. लेकिन शव नहीं मिलने से लोगों में नाराजगी है.

Murder news
1857 के इस क्रांतिकारी को अंग्रेजों ने तोप से उड़ाया, सिर से चमड़ी हटाई फिर खोपड़ी ले गए ब्रिटेन, 165 साल बाद भी इंसाफ का इंतजार

12 अप्रैल को हत्या का दावा, पर अभी तक नहीं मिला शव

Crime News in Hindi : ये सनसनीखेज क्राइम की घटना राजस्थान के अलवर से है. गिरफ्तार युवक का नाम परमजीत है. यहां रहने वाला दीपक पिछले 12 अप्रैल को अचानक लापता हो गया. कोई सुराग नहीं मिलने पर घर के लोगों ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल की जांच की. जिसमें पता चला कि दीपक की बात और चैट एक लड़की से होती थी. उसी लड़की से पूछताछ करने और उसके कमरे की तलाशी लेने पर पुलिस को एक लेटर मिला.

हड्डियों को जांच के लिए DNA जांच के लिए भेजा : उसी लेटर से परमजीत के बारे में जानकारी मिली. क्योंकि उस लेटर को परमजीत ने ही लड़की को भेजा था. इसके बाद पड़ताल करते हुए पुलिस ने 2 मई 2022 को परमजीत को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ करने पर पता चला कि उसने दीपक की हत्या कर दी.

हालांकि, अभी भी शव को कैसे और कहां ठिकाने लगाया, इस बारे में वो खुलकर नहीं बता रहा है. शव का अवशेष भी नहीं मिला है. इसलिए अभी भी रहस्य बना हुआ है.

उससे पूछताछ के आधार पर पुलिस ने एक-दो स्थानों से हड्डियों को लेकर DNA जांच के लिए जयपुर भेजा है. आरोपी के आधार पर ये दावा किया गया है कि 12 अप्रैल को ही युवक की हत्या कर दी गई थी. लड़की से अफेयर को लेकर परमजीत ने पहले दीपक को मिलने के लिए बुलाया था. इसके बाद उसके सिर पर डंडा मारा. जिससे वो बेहोश हो गया तो फिर गला दबाकर हत्या की और फिर उसके शव को जला दिया.

Related Stories

No stories found.