Pune Crime News : दिल्ली से लोनावला हिल स्टेशन घूमने आए युवक की लाश खाई में मिली

लोनावला से लापता दिल्ली का युवक पुणे में खाई में मृत मिला : पुलिस
Pune Crime News : दिल्ली से लोनावला हिल स्टेशन घूमने आए युवक की लाश खाई में मिली
Lonavala Hill Station

Maharashtra Lonavala Hill Station crime news : महाराष्ट्र के पुणे के लोनावला हिल स्टेशन घूमने आए युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. ये युवक दिल्ली से घूमने के लिए लोनावला आया था. इसका शव गहरी खाई में बरामद हुआ है. 24 वर्षीय ये युवक पिछले 4 दिनों से लापता था. पुलिस ने बताया कि शव कई फुट गहरी एक खाई से बरामद किया गया. मरने की पहचान फरहान सिराजुद्दीन के तौर पर की गयी है.

पुलिस ने बताया कि सिराजुद्दीन लोनावला घूमने गया था और ‘‘ड्यूक्स नोज प्वॉइंट’’ पहुंचने के बाद वह रास्ता भटक गया था। पुलिस ने बताया कि युवक ने अपने दोस्तों को मोबाइल फोन से संपर्क कर बताया कि वह रास्ता भटक गया है लेकिन बाद में उसका फोन नेटवर्क के बाहर हो गया ।

Lonavala Hill Station News : उन्होंने बताया कि इससे पहले उसके रिश्तेदारों ने उसका पता लगाने वाले को एक लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की थी । राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ), लोनावला स्थित आईएनएस शिवाजी नौसेना केंद्र , पुणे ग्रामीण पुलिस और कुछ स्थानीय समूहों ने फरहान की खोज शुरू की जो तीन दिन तक चली। उसके मोबाइल फोन की लोकेशन भी पता करने की कोशिश की गई।

पुलिस उपाध्यक्ष राजेंद्र पाटिल ने बताया कि ड्रोन की मदद से भी उसका पता लगाने का प्रयास किया गया। उन्होंने बताया ‘‘मंगलवार को ड्यूक नोज प्वॉइंट के पास करीब 500 फुट गहरी खाई में हमें उसका शव मिला।’’

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in