Delhi Crime News: पैर, सिर और कटे हाथ...हर दिन शव के टुकड़े कर क्यों फेंक रहा था कातिल?

Delhi Crime News: इंसानी जिस्म के टुकड़ों का राज़ सुलझाने में नाकाम दिल्ली पुलिस, ना तो शिनाख्त हुई और ना ही मिला क़ातिल का सुराग़!
रामलीला मैदान कल्याणपुरी दिल्ली
रामलीला मैदान कल्याणपुरी दिल्ली

Delhi Crime News: दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके के रामलीला ग्राउंड की झाड़ियों में मानव (Human) शरीर (Flesh) के टुकड़े मिलने का राज़ अभी तक राज़ बना हुआ है। इंसानी जिस्म (Body Part) के हिस्सों को दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री मुर्दा घर में पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेजा गया था। इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस (Police) ने चार टीम बनाई हैं।

ये एक ऐसा केस है जो खुद दिल्ली पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा है। दरअसल राजधानी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में लगातार तीन दिन मानव शरीर के कटे अंग मिले थे। इन मानव शरीर के अंगो के मिलने का सिलसिला 5 जून से शुरु हुआ और पहले दिन पैर, दूसरे दिन सिर और तीसरे दिन यानि 8 जून को इंसान के कटे हुए हाथ मिले। पुलिस इस बात से हैरान है कि कातिल ऐसा क्यों कर रहा है।

हैरानी की बात ये है कि दिल्ली पुलिस अब तक हत्यारे को गिरफ्त में नहीं ले पाई है और यह घटना पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई है। दिल्ली पुलिस की चार टीमें लाश की शिनाख्त और कातिल की तलाश में जुटी है। जाहिर है जबतक इंसानी जिस्म के टुकड़ों और सिर के जरिए मरने वाले की शिनाख्त नही जाती तब तक कातिल तक पहुचना दिल्ली पुलिस के लिए टेढी खीर साबित होगा।

गौरतलब है कि दिल्ली के कत्याणपुरी इलाके में लगातार 3 दिनों तक लाश के टुकड़े बैग में बरामद होने के बाद पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी राय ली है। हैरानी की बात ये है कि 22 दिन गुजड़र जाने के बाद भी क़ातिल तक पहुचना तो दूर दिल्ली पुलिस अभी तक मरने वाले की शिनाख्त तक नहीं कर सकी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in