Patna Live Murder : तलाकशुदा बीवी और बेटी की गोली मार पहले हत्या की फिर खुद को गोली से ऐसे उड़ाया

Bihar Patna News : पुलिस की जांच में सामने आया कि गोली मारने वाले का नाम राजीव था. गोली मारकर जिनकी हत्या की उनमें एक उसकी पूर्व पत्नी प्रियंका भारती थी और दूसरी लड़की उसी की बेटी संस्कृति थी.
Patna Live Murder : तलाकशुदा बीवी और बेटी की गोली मार पहले हत्या की फिर खुद को गोली से ऐसे उड़ाया
Patna Murder

पटना से रोहित कुमार सिंह की रिपोर्ट

Bihar Patna Double Murder News : बिहार की राजधानी पटना में हुई सनसनीखेज घटना से पूरा शहर दहल गया. यहां एक व्यक्ति ने सड़क के बीचोंबीच ही अपनी तलाकशुदा पत्नी और बेटी की गोली मारकर पहले हत्या कर दी. इसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया. हत्या के आरोपी युवक ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ताबड़तोड़ चली गोली की आवाज सुनकर जब वहां लोग पहुंचे तो देखा कि सड़क पर ही तीन लोगों की लाशें पड़ीं हैं. वहां एक बुजुर्ग महिला रो रही थी. अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

VIDEO : देखें वो सीसीटीवी जिसमें ये सनसनीखेज वारदात कैद हो गई

दूसरी पत्नी और बेटी से भी चल रहा था राजीव का विवाद

Patna Live Muder News : पुलिस की जांच में सामने आया कि गोली मारने वाले का नाम राजीव था. गोली मारकर जिनकी हत्या की उनमें एक उसकी पूर्व पत्नी प्रियंका भारती थी और दूसरी लड़की उसी की बेटी संस्कृति थी. संस्कृति राजीव की पहली पत्नी की बेटी थी. ये वारदात पटना के अनीसाबाद क्षेत्र की पुलिस कॉलोनी में हुई. प्रियंका यहां एक सरकारी कार्यालय में नौकरी करती थी. यहीं पर राजीव की पहली पत्नी से हुई बेटी संस्कृति भी रहती थी.

जांच में पता चला कि राजीव कुमार की पहली पत्नी शशिप्रभा की मौत हो गई थी. इसके बाद अपनी ही साली प्रियंका भारती से शादी कर ली थी. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों में अनबन हो गई. जिसके बाद राजीव ने दूसरी पत्नी प्रियंका को तलाक दे दिया था. इसके बाद प्रियंका की दूसरी शादी हो गई थी.

Patna Murder
Patna Murder

राजीव की पहली पत्नी शशिप्रभा से ही बेटी संस्कृति थी. इससे भी उसके पिता के रिश्ते अच्छे नहीं थे. दोनों में विवाद रहता था. बताया जा रहा है कि प्रियंका अपनी मां यानी राजीव की सास और संस्कृति के साथ उस कॉलोनी से गुजर रही थी. 28 अप्रैल की दोपहर में हुई इस घटना को राजीव ने काफी देर तक पीछा करके अंजाम दिया. असल में राजीव चाहता था कि उसकी बेटी उसी के साथ रहे. लेकिन संस्कृति अपने पिता की हरकतों की वजह से अपनी नानी और मौसी के साथ रहना चाहती थी. इसी बात को लेकर विवाद चल रहा था.

बताया जा रहा है कि जब प्रियंका, संस्कृति और संस्कृति की नानी तीनों तीनों पटना की पुलिस कॉलोनी इलाके में पहुंचीं थी तभी राजीव ने इन्हें रोक लिया. उस समय प्रियंका की मां कुछ समझ पातीं तभी राजीव ने पिस्टल निकाली और पहले अपनी बेटी संस्कृति की कनपटी पर पिस्टल सटाकर गोली मार दी.

इसे देख प्रियंका विरोध करते हुए सामने आई तो राजीव ने उसके भी सिर में गोली मार दी. इसे देख राजीव की सास वहां आने लगीं तभी थोड़ा हटकर राजीव ने भी खुद को गोली मार ली. ये घटना वहां लगे सीसीसीटी कैमरे में कैद हो गई.

VIDEO : देखिए पटना के पुलिस अधिकारी ने क्या कहा..

Related Stories

No stories found.