Patna Live Murder : तलाकशुदा पत्नी और बेटी को इस वजह से लोडेडे पिस्टल से मारी थी गोली

Bihar Crime News : जांच में पता चला है कि राजीव की तलाकशुदा पत्नी प्रियंका चौधरी सचिवालय में नौकरी करती थी.
Patna Live Murder : तलाकशुदा पत्नी और बेटी को इस वजह से लोडेडे पिस्टल से मारी थी गोली
Patna Murder

पटना से रोहित कुमार सिंह की रिपोर्ट

Patna Murder News : बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार की दोपहर एक बड़ी वारदात हुई, जब एक शख्स ने अपनी तलाकशुदा पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मारकर अपनी जान ले ली. जिस शख्स ने अपनी तलाकशुदा पत्नी और बेटी को गोली मार ली उसका नाम राजीव है. उसकी तलाकशुदा पत्नी का नाम प्रियंका भारती है और बेटी का नाम संस्कृति भारती है.

जांच में पता चला है कि प्रियंका सचिवालय में नौकरी करती थी. इस पूरे मामले की पटना पुलिस गहन जांच कर रही है और अब तक की जानकारी से हत्या के पीछे की वजह जो सामने आई है वह दरअसल पारिवारिक कलह और अपनी बेटी को अपने पास रखने की राजीव की जिद थी.

LIVE MURER का वीडियो देखें :

बेटी के दूर रहने से परेशान रहता था राजीव

Patna Crime News : दरअसल, राजीव की पहली पत्नी की मौत के बाद उसने अपनी साली शशिप्रभा भारती से शादी कर ली मगर उसके साथ भी उसके रिश्ते अच्छे नहीं थे. संस्कृति राजीव की पहली पत्नी से उसकी बेटी थी. आखिरकार कुछ वक्त पहले प्रियंका भारती ने राजीव से तलाक ले लिया और वह अपनी मां के साथ अनिसाबाद स्थित पुलिस कॉलोनी में किराए पर मकान लेकर रहने लगी. राजीव की बेटी संस्कृति भी प्रियंका के साथ ही अपनी नानी के घर में रहती थी.

बताया जा रहा है कि प्रियंका के रिश्ते भी अपने पिता के साथ अच्छे नहीं थे और इसी कारण से वह उनके साथ नहीं रहना चाहती थी. अपनी पारिवारिक जिंदगी और बेटी के खुद से दूर रहने को लेकर राजीव काफी समय से परेशान चल रहा था.

3 दिन पहले ही शादी से लौटकर आई थी प्रियंका और संस्कृति

Patna Live Murder News : जांच में जो बात सामने आई है कि 3 दिन पहले प्रियंका अपनी मां और संस्कृति के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए बेगूसराय गए थे और गुरुवार को वापस पटना लौटे थे. इस बात की जानकारी राजीव को हो चुकी थी कि प्रियंका और संस्कृति गुरुवार को पटना लौटने वाले थे और उसने पहले ही उन दोनों की हत्या करने का प्लान बना लिया था और एक लोडेड पिस्तौल के साथ पहले से उनके घर के बाहर घात लगाकर खड़ा था.

पुलिस के हाथ जो सीसीटीवी फुटेज लगा है उसके मुताबिक प्रियंका, उसकी मां और संस्कृति जैसे ही अपने घर के दरवाजे पर पहुंचे, राजीव ने उन पर हमला कर दिया और पहले उसने संस्कृति को गोली मारी और फिर प्रियंका को. इसके बाद उसने खुद के सिर में भी गोली मारकर अपनी जान ले ली. पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि आखिर राजीव के पास पिस्तौल और गोलियां कहां से आई जिससे उसने इस पूरे घटना को अंजाम दिया ?

Related Stories

No stories found.