पत्नी को पीटता था, बेटी की पढ़ाई छुड़वा दी, तंग आकर बेटी ने मां संग पापा का मर्डर किया, फेसबुक फ्रेंड से शव ठिकाने लगवाया

Barabanki Murder News : बाराबंकी के एक हीस्ट्रीशीटर की हत्या का सनसनीखेज खुलासा. 14 साल की लड़की और उसकी मां निकलीं मास्टरमाइंड. फेसबुक फ्रेंड समेत सभी आरोपी गिरफ्तार.
पत्नी को पीटता था, बेटी की पढ़ाई छुड़वा दी, तंग आकर बेटी ने मां संग पापा का मर्डर किया, फेसबुक फ्रेंड से शव ठिकाने लगवाया
Up crime news

बाराबंकी से सैयद रेहान मुस्तफ़ा के साथ सुनील मौर्य की रिपोर्ट

UP Barabanki Murder News : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दो दिन पहले हिस्ट्रीशीटर जगतपाल की हत्या केस में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. इस हत्याकांड को उसकी पत्नी और 14 साल की बेटी ने ही अंजाम दिया था. जगतपाल की इस कदर बेरहमी से हत्या की गई थी कि उसके शरीर की पसलियां तक टूट गई थी.

मर्डर के बाद लड़की के फेसबुक से फ्रेंड बने दो लड़कों ने शव को ठिकाने के लिए मरने वाली की गाड़ी से ही ले जाने लगे थे. लेकिन रास्ते में कीचड़ में गाड़ी फंस गई थी. इसके बाद दोनों लड़के गाड़ी वहीं रास्ते पर छोड़कर फरार हो गए थे. अब पुलिस ने मरने वाली की बेटी, पत्नी समेत शव को ठिकाने लगाने के आरोपी दो लड़कों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

19 अप्रैल की सुबह बाराबंकी के जैदपुर थाना के पाटमऊ के पास जिस गाड़ी में जगतपाल का शव मिला था उसी पर भाजपा का झंडा मिला था. जिसके बाद उस एरिया में हड़कंप मच गया था. इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की थी. जैसे ही मरने की खबर मिली तो जगतपाल की पत्नी और बेटी रोते हुए थाने पहुंची. पत्नी ने ही अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद जांच करते हुए पुलिस ने दो दिन के भीतर ही घटना का खुलासा कर दिया.

बेटी और पत्नी को बुरी तरह से करता था प्रताड़ित, बेटी की पढ़ाई भी रोक दी थी

Murder Mystery News : बाराबंकी के ASP पुरेंद्र सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड में मृतक जगतराम की पत्नी पिंकी और शव ठिकाने लगाने वाले दो लड़के शिवम और कुणाल को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, नाबालिग लड़की को बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है. एएसएपी ने बताया कि पिंकी और बेटी ने मिलकर ही जगतराम की घर में ही हत्या की थी.

असल में पिंकी और उनकी बेटी का कहना है कि पिछले कई सालों से जगतराम घर में जल्लाद की तरह पेश आते थे. वो छोटी-छोटी बात पर पत्नी की पिटाई करते थे. घर से कहीं बाहर जाता था तो ताला लगाकर जाता था. बेटी ने इसी साल 10वीं की परीक्षा दी थी.

इसके बाद आगे की पढ़ाई पर ही उसकी रोक लगा दी. कह दिया था कि अब उसे पढ़ाई नहीं करनी है. मां-बेटी को खर्च करने के लिए पैसे भी नहीं देता था. पिछले कई सालों से जब उसके अंदर कोई सुधार नहीं हुआ तो दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से ही हटाने की साजिश रच डाली.

इस बीच, बेटी की फेसबुक पर शिवम से दोस्ती हो गई थी. शिवम उस लड़की के लिए कुछ भी करने को तैयार था. लड़की ने जब अपने पिता की हैवानियत बताई तो वो मर्डर के बाद शव को ठिकाने के लिए तैयार हो गया. दोनों ने फेसबुक पर चैट करते हुए ही पूरी साजिश रच डाली थी.

घटना वाली रात ऐसे की थी बेरहमी से हत्या

Crime New in Hindi : 18 अप्रैल की रात में साजिश के मुताबिक मां-बेटी ने खाने में ही बेहोशी की दवा मिला दी थी. खाना खाकर जब जगतराम सोफे पर ही बेहोश हो गया तब बेटी ने फेसबुक फ्रेंड शिवम को इसकी जानकारी दी. इसके बाद शिवम अपने दोस्त कुणाल के साथ जगतराम के घर पहुंचा.

यहां पर पिंकी अपनी बेटी के साथ मिलकर ही जगतराम की ईंट, पेपर कटर व पेंचकस से मार-मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मरने वाले जगतराम की सभी पसलियां टूट गईं थीं. शरीर की कई हड्डियां भी टूटी हुईं थीं. घर में ही मर्डर के बाद शिवम और कुणाल सफारी गाड़ी लेकर शव को ठिकाने लगाने जा रहे थे तभी कीचड़ में गाड़ी फंस गई तो दोनों आरोपी लड़के भाग गए थे.

मर्डर मिस्ट्री का ऐसे हुआ खुलासा

Crime News in hindi : एएसपी पुरेंद्र सिंह ने बताया कि शव मिलने के बाद जब उसकी पहचान हो गई तब पिंकी ने ही अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पत्नी पिंकी ने बताया कि रात में उसके पति के पास एक फोन आया था. जिसके बाद रात में वो गाड़ी लेकर उससे मिलने चले गए. जिसके बाद सुबह में उनकी लाश मिली. इसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल की जांच की.

जिसमें आखिरी कॉल किसी दूसरे की नहीं बल्कि उनकी बेटी की ही मिली. इसके बाद बेटी के फोन की कॉल डिटेल निकाली गई. जिसमें पता चला कि उसने घटना वाली रात कुछ नंबरों पर बात की थी. जिसके बाद पुलिस ने जब उन नंबरों की जांच की तब शिवम और कुणाल तक पहुंचे. फिर दोनों लड़कों से पूछताछ की गई तब पूरी घटना का खुलासा हुआ.

शिवम ने बताया कि फेसबुक पर ही जगतराम की 14 साल की बेटी से दोस्ती हुई थी. जिसके बाद उसने अपने पिता के प्रताड़ित करने की कहानी को बताया तब वह इमोशनल होकर हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए तैयार हो गया.

Related Stories

No stories found.