Udaipur Murder: जहां कन्हैयालाल की दुकान थी, वहां के 3 कारोबारियों को मिली मर्डर की धमकी

Udaipur Killing Update News : उदयपुर शहर में जान से मारने की धमकियों का सिलसिला जारी. फिर घंटाघर के सेल्समैन को दी गई धमकी (Life Threat). पहले दो शोरूम वालो को भी मिली थी धमकी.
 Udaipur Murder Case
Udaipur Murder CaseSocial Media

उदयपुर से धीरज रावल की रिपोर्ट

उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड (Kanhaiya Lal Murder) के बाद भी कारोबारियों को धमकी देने का सिलसिला थमा नहीं है. ये आलम तब है जब दो मुख्य आरोपियों समेत कई की गिरफ्तारी हो चुकी है. अब 3 दिनों के भीतर ही 3 लोगों को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

18 जुलाई को एक सेल्समैन को धमकी मिली है. इस धमकी के बाद सेल्समैन को सुरक्षा दी गई है. पीड़ित सेल्समैन जिस दुकान पर काम करता है वो कन्हैयालाल (Kanhaiya Lal) की दुकान से महज 100 मीटर से भी कम दूरी पर है.

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस धमकी देने वालों के बारे में जानकारी जुटा रही है. इससे पहले, 16 जुलाई को भी दो व्यापारियों को व्हाट्स कॉलिंग के जरिए सिर कलम करने की धमकी मिली थी. पूरा मामला कुछ इस तरह से है.

Udaipur Murder Case Update : उदयपुर मालदास स्ट्रीट में कपड़ा शो रूम पर काम करने वाले 18 वर्षीय युवक ने मामला दर्ज करवाया था कि 15 जुलाई को शोरूम से पैदल चलकर दूसरे शोरूम पर जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार 2 लोग आए और उसके पास रूके. दाढ़ी वाले युवकों ने कहा कि उसे जान से मार दिया जाएगा. इसके बाद दोनों युवक वहां से चले गए थे.

डर के मारे 2 दिनों तक युवक ने यह बात किसी को नहीं बताई. इसके बाद परिजनों के कहने पर रविवार को वो थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया. इसके बाद पुलिस ने उसके बताए स्थान को चेक किया. आस-पास के सीसीटीवी चेक किए.

पुलिस के मुताबिक, शोरूम में काम करने वाला सेल्समैन शाम करीब 6 बजे एक कस्टमर के लिए कपड़ों की कुछ वैराइटी कम होने पर वो उसके दूसरे शोरूम पर लेने गया था. इसी दौरान उसे धमकी दी गई. युवक का किसी से विवाद भी नहीं है.

Udaipur KanhaiyaLal Murder case को इस VIDEO से समझ लीजिए

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in