BHOPAL MURDER: तीन बच्चों की मां ने पवित्रता साबित करने के लिए BF के सामने रातभर आशिक़ के टुकड़े किए फिर छिड़का नमक

ख़ौफ़नाक क़त्ल का सारा भेद खोलती ये तस्वीर और इसके साथ लिखे मिले 50 अनजान नाम जिसे पुलिस को गुमराह करने के लिए लिखा गया था.
BHOPAL MURDER: तीन बच्चों की मां ने पवित्रता साबित करने के लिए BF के सामने रातभर आशिक़ के टुकड़े किए फिर छिड़का नमक

MURDER MYSTERY: ऊपर लिखा है लुक अगेन इसलिए आप से रिक्वेस्ट है की इस पर गौर फ़रमाएं. अब जब आप इसे देख ही रहे हैं तो लगे हाथ आपको समझा भी देते हैं. एक शख़्स है, लेटा हुआ दिखाई दे रहा है. या यूं कहें पड़ा हुआ, बगल में पड़ा है एक चाकू जिससे शायद ख़ून टपक रहा है और ये शख़्स या तो बेड पर पड़ा है, या ज़मीन के अंदर गड़ा हुआ. लेकिन ये कोई कागज़ का कोरा टुकड़ा नहीं ब्लकि ये एक लेटर है. बक़ायदा खोलने के बाद इसके अंदर से निकलते हैं ऐसे राज़ जिसे देख पुलिस को भी लग जाता है शॉक

आइए लेटर के ऊपर बनी इस रहस्यमयी ड्राइंग को सुलझाते हैं और बताते हैं आख़िर कहां और किस वजह से हो रही थी पुलिस इतनी कन्फ़्यूज़.

सबसे पहली चीज़ अगर आप इस चित्रकारी को किसी बच्चे की समझने की कोशिश कर रहे हैं. तो ठहरिए और एक बात अच्छे से जान लीजिए कि बिखरी और बेढंगी सी दिखने वाली ड्राइंग एक ख़ूंखार क़ातिल ने बनाई है. एक ऐसा क़तिल जिसने पुलिस को चकमा देने का सॉलिड प्लान बनाया था. पूरी ख़बर को समझने के लिए देखें ये पूरा वीडियो.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in