Video: तीसरी आंख में क़ैद 'संस्कारी चोर', देवताओं को किया नमन, मंदिर के शिवलिंग से नाग लेकर हो गया फुर्र

ADVERTISEMENT

Theft Video: वीडियो में दिख रहा है कि चोर नारंगी रंग की जैकेट पहने नंगे पैर मंदिर में दाखिल होता है। बाकायदा देवताओं की मूर्तियों के पैर छूता है।

social share
google news

Meerut Shocking Video: यूपी के मेरठ जिले से मंदिर में चोरी की हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। ये चोरी की घटना मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के अब्दुल्लापुर की है। जहां एक प्राचीन शिव मंदिर मौजूद है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर मंदिर में आया। देवताओं को प्रणाम किया। इधर उधर देखा और नाग देवता की मूर्ति झोले में डालकर मौके से फुर्र हो गया।

मंदिर में हाथ जोड़े फिर की चोरी

चोरी की ये वारदात सीसीटीवी में कैद है। वीडियो में दिख रहा है कि चोर नारंगी रंग की जैकेट पहने नंगे पैर मंदिर में दाखिल होता है। बाकायदा देवताओं की मूर्तियों के पैर छूता है। चोर के हाथ में एक झोला है। वो झोले के नाग देवता की मूर्ति के पास रख कर दरवाजे की तरफ जाता है। शायद चोर ये तस्दीक करना चाह रहा था कि उसकी चोरी कोई देख तो नहीं रहा है।

शिवलिंग से नाग चुराकर ले गया

बाहर का माहौल देखकर चोर दोबारा मंदिर में आता है। अपना झोला खोलता है और नाग देवता की मूर्ति को झोले में रख लेता है। चोरी के बाद चोर मौके से दबे पांव फरार हो जाता है।  सीसीटीवी सामने आने के बाद जांच की जा रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है लेनिक पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर जांच शुरु कर दी है। सीसीटीवी की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है।  

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT