Video: यात्रियों का सामान दिल्ली में छोड़ उड़ गया विमान, बागडोगरा एयरपोर्ट पर घंटों परेशान रहे यात्री, सामने आया हंगामे का ये वीडियो

ADVERTISEMENT

Delhi: यात्रियों को एयरपोर्ट पर काफी देर तक जब सामान नहीं मिला तो हंगामा शुरु हो गया। जांच की गई तो पता चला कि करीब 18 यात्रियों का लगेज दिल्ली एयरपोर्ट ही रह गया।

social share
google news

Delhi Video: एयरलाइंस की लापरवाही का एक और ताजा मामला सामने आया है। दिल्ली के बागडोगरा की प्लाइट में एक दर्जन से ज्यादा यात्रियों का सामान दिल्ली में छोड़कर विमान बागडोगरा पहुंच गया। यात्रियों को एयरपोर्ट पर काफी देर तक जब सामान नहीं मिला तो हंगामा शुरु हो गया। जांच की गई तो पता चला कि करीब 18 यात्रियों का लगेज दिल्ली एयरपोर्ट ही रह गया। 

यात्रियों का सामान छोड़ उड़ गया विमान

जानकारी के मुताबिक दिल्ली से बागडोगरा की स्पाइस जेट की फ्लाइट संख्या एसजी 8841 को दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर उड़ान भरनी थी। यात्रियों ने अपना सामान लोडिंग के लिए स्टाफ के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि एक दर्जन से ज्यादा यात्रियों का सामान जहाज में लोड ही नहीं किया गया। दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर जहाज बागडोगरा हवाईअड्डे पर पहुंचा तो यात्री लगेज का इंतजार करते रहे। 

दिल्ली से बागडोगरा फ्लाइट में लापरवाही

कई यात्रियों का सामान तो आया लेकिन करीब 18 यात्रियों का लगेज पहुंचा ही नहीं। यात्रियों को पता चला कि उनका सामान लोड ही नहीं हुआ था तो एयरपोर्ट पर हंगामा शुरु हो गया। यात्री राजेश कुमार ने फोन पर बताया कि काफी देर हंगामे के बाद भी लोगों का सामान नहीं मिला। एयरलाइंस ने यात्रियों से कहा कि अपनी शिकायत दर्ज करा दें। एक दो दिन में कोई फ्लाइट बागडोगरा आएगी तो सामान भेज दिया जाएगा। ये जानकारी मिलने के बाद कई यात्री बगैर सामान के अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए।   

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT