Video: मालगाड़ी के चक्कों के बीच चार बच्चों का खौफनाक सफर, खतरनाक वीडियो हुआ वायरल

ADVERTISEMENT

Dangerous Train Video: मजाक मस्ती और खेल खेल में मौत का सामना कर रहे थे अबोध बच्चे, ये बच्चे चलती ट्रेन के पहियों के बीच सफर कर रहे थे।

social share
google news

Dangerous Train Video: चलती मालगाड़ी के नीचे चक्कों के बीच यात्रा कर रहे बच्चों की यह तस्वीर आपको हैरान और परेशान कर देगी। घटना पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर रेल मंडल के खनन बहुल क्षेत्र किरीबुरू थाना क्षेत्र की है। सेल के मेघाहातुबुरु लोडिंग पॉइंट में एक मालगाड़ी के नीचे चार बच्चों को ट्रेन के चक्कों के बीच सफर करते हुए देखा गया है। जो कि बेहद ही खतरनाक है। 

बताया जाता है कि बच्चे खेल खेल में मालगाड़ी के नीचे चक्कों के बीच लोहे के कलपुर्जे में बैठे हुए थे और मालगाड़ी चल रही थी। इस दौरान सेल खदान का एक मजदूर मालगाड़ी में लोडिंग को लेकर सभी वैगन की जाँच कर रहा था। इसी दौरान सेल के मजदूर ने चार बच्चों को मालगाड़ी के नीचे बैठकर सफर करते हुए देखा। इस घटना को देख उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत अपनी मोबाइल निकालकर बच्चों के इस खतरनाक सफर का वीडियो बनाया और घटना की जानकारी सेल और रेल के अधिकारियों को दी। 

घटना के बाद ट्रेन रोकी गयी और सभी बच्चों को मालगाड़ी के नीचे चक्कों के बीच से बाहर निकालकर डांट फटकार लगाई गई और उन्हें दोबारा ऐसी हरकत नहीं करने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया। मालगाड़ी के नीचे बच्चों के सफर का यह खतरनाक वीडियो लोगों को परेशान कर रहा है। लोगों का कहना है कि थोड़ी सी भी चूक हो जाती तो बड़ा हादसा हो जाता। जिन बच्चों ने मालगाड़ी के नीचे बैठकर सफर की वे बच्चे सारंडा के आदिवासी बच्चे हैं।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT