Video: हरिद्वार में दक्षिण काली मंदिर में श्रद्धालुओं की लाठी डंडों से पिटाई, श्रद्धालुओं और पुजारियों के बीच विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे

ADVERTISEMENT

Shocking Video: हरिद्वार के दक्षिण काली मंदिर में श्रद्धालुओं के एक दल के साथ हुई बहस के संघर्ष में बदल जाने के बाद पुजारी तथा कर्मियों ने उन्हें लाठी डंडों से पीटा।

social share
google news

Uttarakhand Video: हरिद्वार के दक्षिण काली मंदिर में श्रद्धालुओं के एक दल के साथ हुई बहस के संघर्ष में बदल जाने के बाद पुजारी तथा कर्मियों ने उन्हें लाठी डंडों से पीटा। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में मंदिर परिसर में एक पुजारी तथा उसके कर्मी कुछ युवकों को डंडों से पीटते दिखाई दे रहे हैं। युवा पुजारी भी मंदिर के कर्मियों को अपने सिर में लगी चोट दिखा रहा है और उनसे युवकों के दल को पीटने को कह रहा है।

पुजारी और कर्मचारियों ने श्रद्धालुओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

श्यामपुर थाने के अधिकारी नीतेश शर्मा ने बताया कि यह घटना रविवार शाम को हुई। सूत्रों ने बताया कि मंदिर में टिकट और पार्किंग के मुद्दे पर श्रद्धालुओं और मंदिर कर्मियों के बीच बहस हुई जो संघर्ष में बदल गयी। मंदिर के पुजारी तथा कर्मियों ने श्रद्धालुओं का पीछा किया और उन्हें डंडों से मारा। बताया जा रहा है कि पहले श्रद्धालुओं ने मारपीट की। इसके बाद पुजारी और कर्मचारियों ने श्रद्धालुओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के संबंध में उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

हरिद्वार के सिद्धपीठ दक्षिण काली मंदिर में मारपीट

श्यामपुर थाने के अधिकारी नीतेश शर्मा ने बताया कि लड़ाई के कारणों को जानने के लिए मामले की जांच की जा रही है। श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से आए थे। सूत्रों ने बताया कि पार्किंग शुल्क को लेकर दोनों पक्षों में बहस छिड़ी थी। निरंजनी अखाड़ा के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरि मंदिर के मठाधीश हैं । उनसे संपर्क का प्रयास किया गया लेकिन उनके वैयक्तिक सहायक ने फोन नहीं उठाया ।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT