Video: मथुरा के वांटेड को नंगा पीटते हुए ले गई पुलिस, पुलिसकर्मी ने युवक को ईंट से कुचला, वीडियो आया सामने

ADVERTISEMENT

Mathura Video: युवक चिल्लाता रहा कि मुझे कपड़े पहन लेने दो। पुलिसवालों ने युवक को अर्धनग्न अवस्था में कार में पीटते हुए ढकेल दिया।

social share
google news

UP Police Video: मथुरा के थाना बलदेव इलाके में एक आरोपी को यूपी की पुलिस पकड़ने गई थी। पहले वीडियो के बारे में बताते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी ने एक युवक को अपनी गाड़ी में जबरन बैठाया, इसके बाद जब उसके पैर बाहर लटके रह गए तो पुलिसकर्मी ने उसके पैर को अंदर कराने के लिए ईंट से उसकी बड़ी ही बेरहमी से पिटाई की। महिला दरोगा ने ईट उठाकर अपने साथी पुलिसवाले को दिया। पुलिसकर्मी ने आरोपी को ईंट से बुरी तरह कुचला।

पुलिसकर्मी ने आरोपी को ईट से बुरी तरह कुचला

युवक चीख रहा था लेकिन पुलिसकर्मी ने उसकी एक भी ना सुनी। युवक चिल्लाता रहा कि मुझे कपड़े पहन लेने दो। पुलिसवालों ने युवक को अर्धनग्न अवस्था में कार में पीटते हुए ढकेल दिया। वो पिटता हुआ कोर्ट का ऑर्डर ही मांगता रहा और मथुरा पुलिस ने उसे कपड़े तक नही पहनने दिए। पुलिस पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस मामले में मथुरा पुलिस ने अपना बयान भी जारी किया है। 

बल का प्रयोग करते हुए थाने ले गई पुलिस

पुलिस अफसरों ने बताया कि 20 अक्टूबर 2023 को राकेश पुत्र महावीर द्वारा अपने पिता पर हमला किया गया था इस मामले में आरोपी राकेश काफी दिनों से फरार चल रहा था। न्यायालय के आदेश पर राकेश को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम का राकेश द्वारा नहाते हुए विरोध किए जाने पर पुलिस बल द्वारा उसे अवश्य बल प्रयोग करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी देहात त्रिगुण विशन का कहना है कि आरोपी राकेश को अवश्यक बल प्रयोग करते हुए गिरफ्तार किया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT