Video: गाजियाबाद की सोसाईटी में कुत्तों का आतंक, 12 साल की बच्ची को घेर कर नोच डाला, CCTV आया सामने

ADVERTISEMENT

Ghaziabad Shocking Video: सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि कुत्तों से घिरी बच्ची कुत्तों को भगाने और खुद को बचाने की कोशिश कर रही है। कुत्ते बच्ची को घेर कर काटने लगते हैं।

social share
google news

गाजियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

Ghaziabad Shocking Video: गाजियाबाद में एक बार फिर स्ट्रीट डॉग्स का आतंक देखने को मिला हैं। गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र के पॉश इलाके राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में स्ट्रीट डॉग्स ने सोसायटी कैम्पस में एक बच्ची को घेरकर उस पर हमला कर दिया है। सोसायटी कैम्पस में मौजूद कई स्ट्रीट डॉग्स ने मिलकर 12 वर्षीय बच्ची को नोंच डाला। घटना सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। 

घटना सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि कुत्तों से घिरी बच्ची कुत्तों को भगाने और खुद को बचाने की कोशिश कर रही है। कुत्ते बच्ची को घेर कर काटने लगते हैं। बच्ची रोते हुए बचाने के लिए चीखती चिल्लाती है। इसी दौरान वहां से गुजर रहे डिलीवरी बॉय ने बच्ची को स्ट्रीट डॉग से बचाया। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ये घटना राजनगर एक्सटेंशन के ऑफिसर सिटी 1 सोसायटी की कल बीते शुक्रवार की है। पॉश इलाकों की सोसायटी में स्ट्रीट डॉग्स बड़ी परेशानी का सबब बनते जा रहे हैं। लोगो का कहना है की सोसायटी में कुत्ते अक्सर लोगो पर हमला कर देते है। इस 49 सेकेंड की इस सीसीटीवी फुटेज में कुत्तों का आतंक साफ नजर आ रहा है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...