Video: सीमा हैदर ने भेजी पीएम मोदी और सीएम योगी को राखी, बोली जय श्रीराम, Video वायरल

ADVERTISEMENT

UP News Seema Haider: सीमा हैदर ने कहा कि जिन भाइयों के कंधे पर देश चल रहा है मैं उनको राखी भेज रही हूं और साथ ही वीडियो के आखिर में जय श्री राम का नारा भी लगाया।

social share
google news

UP News Seema Haider: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर हर एक त्यौहार मनाती हुई नजर आ रही है। चाहे नाग पंचमी का त्यौहार हो या फिर तीज का त्यौहार है। अब सीमा हैदर रक्षाबंधन के त्यौहार मनाने की तैयारी में है इस खास के पर सीमा हैदर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह को डाक द्वारा राखी भेजी है। 

मंत्रियों व नेताओं सो सीमा हैदर ने भेजी राखी

राखी भेजने का वीडियो सीमा हैदर के द्वारा जारी किया गया है जो कि वायरल हो रहा है। आने  वाले 30 अगस्त को देशभर में भाई बहन के प्यार का प्रतीक त्यौहार रक्षाबंधन मनाया जाएगा। इस मौके पर सीमा हैदर ने देश के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, आरएसएस प्रमुख, रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के सीएम को डाक के द्वारा राखी पैक करके भेजी है। 

राखी पैक करते हुए वीडियो वायरल

अपने बच्चों के साथ बैठी हुई सीमा हैदर राखी पैक करती हुई दिखाई दे रही है। साथ  वीडियो जारी कर सीमाएं कहा कि मैं अपने देश के प्रिय भाइयों को राखी भेज रही हूं। सीमा हैदर ने कहा कि जिन भाइयों के कंधे पर देश चल रहा है मैं उनको राखी भेज रही हूं और साथ ही वीडियो के आखिर में जय श्री राम का नारा भी लगाया। सीमा पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई थी और ग्रेटर नोएडा में सचिन नाम के युवक के साथ रहने लगी थी।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT