Video नोएडा में गार्ड को जान से मारने की कोशिश, सामने आया गार्ड की पिटाई का CCTV

ADVERTISEMENT

UP Shocking Video: सोसाइटी मे रहने वाली महिला से कार पार्किंग को लेकर गॉर्ड से नोकझोंक हुई थी। जिसके बाद महिला नें बाहर से अपने साथियों को बुला लिया और दोनों ने गार्ड को पीटना शुरु कर दिया।

social share
google news

UP Shocking Video: नोएडा के सेक्टर 70 स्थित आशियाना होम्स सोसाइटी का वीडियो सामने आया है। यहां कमरे में सो रहे गार्ड पर दो लोगो नें जानलेवा हमला किया। दो लोग गार्ड के कमरे में घुसे और गॉर्ड को बुरी तरह पीटने लगे। जानकारी के मुताबिक सोसाइटी मे रहने वाली महिला से कार पार्किंग को लेकर गॉर्ड से नोकझोंक हुई थी। जिसके बाद महिला नें बाहर से अपने साथियों को बुला लिया और दोनों ने गार्ड को पीटना शुरु कर दिया। 

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया

आशियाना सोसायटी बीती रात एक महिला द्वारा गाड़ी पार्क करने पर गार्ड से कहासुनी हो गई। गार्ड को पीटने  के बाद युवक मौके से फरार हो गए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। जबकि फरार दूसरे युवक की तलाश की जा रही है। आशियाना सोसायटी की रहने वाली निकिता नाम की महिला अपनी गाड़ी खड़ा करना चाह रही थी। 

महिला ने दोस्तों से गार्ड को पिटवाया

गार्ड ने उन्हें दूसरी तरफ गाड़ी लगाने के लिए बोल दिया। जिस पर निकिता आग बबूला हो गई और उसने अपने दो पुरुष मित्रों को इस बात की सूचना दी। दोनों युवकों ने मौके पर पहुंचकर गार्ड के साथ जमकर मारपीट की। जिसकी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई थी। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी जिसका नाम  शरद चंद्र है जो कि जगत विहार ईस्ट दिल्ली का रहने वाला है उसको गिरफ्तार कर लिया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...