Video: ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्य का Exclusive इंटरव्यू, शादी से पहले रिलेशन में थे!

ADVERTISEMENT

Jyoti Maurya Husband: आजतक संवाददाता अभिषेक मिश्रा से बात करते हुए ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्य ने ये कहा।

social share
google news

Jyoti Maurya Husband: आजतक संवाददाता अभिषेक मिश्रा से बात करते हुए ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्य ने कहा पति पत्नी के बीच में झगड़े होते हैं लेकिन एक तीसरे शख्स के कारण मेरा परिवार टूट गया और आज सब खत्म हो गया। हमारी शादी आपसी रजामंदी से परिवार के साथ हुई थी और शादी के बाद ज्योति पढ़ना चाहती थी इसलिए मैंने मदद की, 2015 में एग्जाम पास करके वह अधिकारी बनी, हर तरीके से मैंने कम तनख्वाह होने के बावजूद भी ज्योति की पढ़ाई के लिए सहयोग किया लेकिन बाद में ज्योति ने किसी का मान नहीं रखा। 2010 में हमारी शादी हुई, शादी से पहले हम रिलेशन में थे।

शादी से पहले हम रिलेशन में थे

सब कुछ ठीक चल रहा था और मेरी नौकरी से परिवार और ज्योति को बनाने में हमारे परिवार ने मदद की। 2020 मैं मनीष दुबे की एंट्री हुई दोनों के बीच बातचीत होती रही मैंने उसका विरोध किया लेकिन ज्योति नहीं मानी, 2021 के बाद हालत खराब हो गया, फैलेगी ज्योति के मोबाइल में दोनों की चैटिंग पड़ी जिसमें शादी करने की बात एक दूसरे को पसंद करना और कहीं नीजी बातें लिखी थी, ज्योति के मनीष के साथ अनैतिक संबंध थे। मैने इसके खिलाफ विभाग में कंप्लेंट की और व्हाट्सएप चैट, ऑडियो, मुझे जेल भेजने की धमकी और दहेज उत्पीड़न का केस लगाने जैसी तमाम बातों के साथ सभी साक्ष्य सामने रखे हैं। हमारा रिश्ता टूट चुका है, 2 महीने से बच्चों से नहीं मिला ज्योति मुझे उससे दूर कर रही है लेकिन मुझे न्यायालय पर भरोसा है और मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा, जो भी जांच में फैसला होगा मुझे उस पर भरोसा है।

मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा

अगर किसी ने गलती की है तो उसको उसकी सजा मिले लेकिन अगर परिवार भी जुड़ जाएगा तो बच्चों की जिंदगी संवर जाएगी, बच्चों के लिए मैं समझौता करने को तैयार हूं बच्चों की जिंदगी आगे खराब ना हो। मनीष दुबे की पत्नी से मेरी बात हुई उन्होंने मुझे मनीष के बारे में बताया जिनकी शादी 2021 के बाद से तनाव में है और मनीष अच्छे इंसान नहीं है किस तरीके से वह महिला के साथ गलत व्यवहार करते हैं। मनीष दुबे के सस्पेंशन पर कहा की मुझे प्रशासन की कारवाई पर भरोसा है इंसाफ जरूर मिलेगा, 18 अगस्त को लेकर सारे सबूतों पर मुझे भरोसा है जो मुझे सही साबित करेंगे, कोर्ट का फैसला मुझे मंजूर होगा। मैं बच्चों से मिलना चाहता हूं, मैंने कभी ज्योति को जूठ नहीं कहा, उन्हें सब पता था कि मैं क्या करता था, मेरे खिलाफ गलत आरोप और दावे किए गए जिसका कोर्ट में सबूत के साथ जवाब दूंगा।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT