अतीक अहमद के वकील ने फोन पर कारोबारी से कैसे मांगे 3 करोड़ का हिसाब, खुद ही सुन लीजिए

ADVERTISEMENT

atiq viral audio : अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने फोन पर कारोबारी से मांगा 3 करोड़ का हिसाब. खुद ही सुन लीजिए क्या है उस ऑडियो में.

social share
google news

Atiqe Ahmed advocate viral Audio : अतीक अहमद के वकील का एक ऑडियो अब वायरल (Viral Audio) हो रहा है. जिसमें अतीक का लॉयर विजय मिश्रा (Vijay Mishra) एक कारोबारी सईद को फोन पर 3 करोड़ रुपये की रंगदारी देने का दबाव बना रहा है. उस ऑडियो में वकील विजय मिश्रा कह रहा है कि ...ये बताइए अतीक अहमद ने जो आपको 3 करोड़ रुपये दिए थे उसका हिसाब किताब करेंगे. इस पर कारोबारी सईद ने जवाब दिया था कि... हां कर लेंगे. 

अतीक अहमद की हत्या के 3 दिन बाद ही धमकी वाली कॉल

बताया जा रहा है कि अतीक अहमद की हत्या के तीन दिन बाद ही वकील विजय मिश्रा ने कारोबारी सईद को फोन किया था. इसी बातचीत का ऑडियो अब वायरल हो रहा है. वकील विजय मिश्रा ने 3 करोड़ रुपये का हिसाब किताब मांगा था. इस मामल में कारोबारी मोहम्मद सईद ने प्रयागरात के अतरसुइया थाने में अब रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस मामले की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस की जांच में अतीक के दूसरे वकील खान सौलत हनीफ ने भी उमेश पाल हत्याकांड के दौरान असद को फोन पर लोकेशन बताने के दौरान वकील विजय मिश्रा का नाम लिया था. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...