Viral video: वोटरों को लुभाने के लिए मचा बिरयानी वाला कोहराम, बिरयानी की देग ले भागे लोग

ADVERTISEMENT

Biryani Viral Video: वोटरों को लुभाने के लिए ये बिरयानी बांटी जा रही थी और वोटर बिरयानी से भरी पूरी देग लूटकर भागने लगे।

social share
google news

Biryani Loot Viral Video: यूपी में निकाय चुनाव भी लगातार अपने चरम की ओर पहुंच रहा है। इसी बीच वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। इसी कड़ी में मेरठ में एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग बिरयानी की देग को ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। बिरयानी की देग का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो मेरठ के वार्ड नंबर 80 का बताया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि वोटरों को लुभाने के लिए ये बिरयानी बांटी जा रही थी और वोटर बिरयानी से भरी पूरी देग लूटकर भागने लगे। इस दौरान आसपास के लोगों ने घटना को मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

इस मामले में मेरठ के सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया ने फोन पर बताया की वीडियो संज्ञान में आया है। यह कब का है किस पार्टी के प्रत्याशी का है और किस पार्टी द्वारा यह आयोजन किया गया है इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही यह पता चल पाएगा कि यह वीडियो कब का है कहां का है और किस पार्टी के प्रत्याशी ने यह आयोजन आयोजित किया था। जांच की जा रही है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...