Video: कानपुर में शोहदों की गुंडागर्दी, सरेराह लड़की का दुपट्टा खींचा, सीसीटीवी मे कैद वारदात

ADVERTISEMENT

UP Kanpur Shocking CCTV: पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने लड़की से छेड़छाड़ की और फिर दुबट्टा खींचकर लहराते हुए बाइक से फरार हो गए।

social share
google news

UP Kanpur Shocking CCTV: यूपी में सीएम योगी की पुलिस से बदमाश बेखौफ नजर आ रहे हैं। जिसकी ताजा मिसाल कानपुर में देखने को मिली। कई शहरों में लड़कियों से छेड़खानी के मामले सामने आए हैं। ताजा मामला कानपुर के पनकी इलाके से सामने आया है। यहां शोहदों ने स्कूल से लोट रही छात्रा से छेड़छाड़ की और फिर बाइक सवारों ने लड़की की चुन्नी खींच ली। बदमाश लड़की के दुपट्टे को हवा में लहराते हुए मौके से फऱार हो गए।

लड़की के दुपट्टे को हवा में लहराते हुए मौके से फऱार 

इस पूरी वारदात का सीसीटीवी भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि लड़कियां स्कूल ड्रेस में पैदल जा रही हैं। तभी स्कूटी पर सवार तीन शोहदे छात्रा के पीछे से आते हैं। अभी छात्रा कुछ समझ पाती ये बदमाश लड़की का सफेद दुपट्टा उसके जिस्म से खींच लेते हैं और तेजी से फरार हो जाते हैं। 

शोहदों ने लड़कियों से पहले छेड़छाड़ की

जानकारी के मुताबिक कानपुर में पनकी के नजदीक कौशल विकास केंद्र है जहां छात्राएं सिलाई कढ़ाई सीखती हैं। मंगलवार को छात्राएं सेंटर से घर जा रही थीं तब ये घटना हुई। जानकारी के मुताबिक शोहदों ने लड़कियों से पहले छेड़छाड़ की और फिर दुपट्टा खींच लिया। पुलिस अफसरों का कहना है कि सीसीटीवी सामने आने के बाद बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है।    

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...