UP Robbery Video: गाजियाबाद में बीच सड़क महिला के जेवर लूटे, देखिए लूट का Video

ADVERTISEMENT

UP Crime Video: गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में व्यस्त सड़क पर चल रहे एक युवक से स्कूटी सवार बदमाश ने झपट्टा मारकर उसकी चेन लूट ली और फरार हो गया।

social share
google news

UP Shocking Video: ये लूटपाट की वारदात पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की गई है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है । ये घटना बीते गुरुवार दोपहर कविनगर थाना क्षेत्र की की है। 

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की ऑफिसर सिटी सोसायटी में रहने वाले सुजीत कुमार करीब 3:30 बजे, कवि नगर इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में किसी काम से गए थे। जहां उन्होंने अपनी कार बैंक के बाहर पार्क की थी और बैंक से कुछ दूरी पर कार पार्क करने के बाद वह सड़क पार करें बैंक की तरफ जा रहे थे उस दौरान एक महिला रिश्तेदार भी उनके साथ थी। 

इस दौरान अचानक पीछे से एक स्कूटी सवार युवक आया और उनके गले पर झपट्टा मारकर उनके सोने की चेन लूटकर ले गया हालांकि इससे पहले कि वह कुछ कर पाते स्कूटी सवार चेन लूटकर मौके से फरार हो गया। घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि महज कुछ ही मिनटों में बदमाश व्यस्त सड़क से गुजर रहे युवक से चेन लूटकर बेखौफ अंदाज में फरार हो गया है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

बदमाश ने हेलमेट लगाया हुआ था। पीड़ित द्वारा इस मामले में कवि नगर थाना पुलिस को लिखित कर दी गई है जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान और तलाश शुरू कर दी है। 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT