Video: बरेली में बिरयानी पर बवाल, रेस्ट्रां में दबंगो का तांडव, चलाई गोलियां, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ADVERTISEMENT

Shocking Video: बरेली में दबंगों ने मामूली विवाद पर बिरयानी दुकान पर जमकर बवाल काटा, फायरिंग-मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

social share
google news

UP Crime Video: यूपी के बरेली में बिरयानी पर बवाल हो गया। बरेली में दबंगों ने बिरयानी की दुकान पर जमकर तांडव किया। बवाल में सड़क पर कुर्सियां चसलने लगीं। बताया जा रहा है कि मामूली विवाद के बाद फायरिंग हुई। मारपीट, फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बिरयानी दुकान पर किया जमकर बवाल

वीडियो के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया है और फुटेज की मदद से दबंगों की तलाश कर रही। ये वीडियो बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के सैलानी का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये वीडियो बीते शनिवार रात करीब साढ़े 12 बजे का है। चहल पहल वाले सैलानी बाजार में लोग रोजा इफ्तार के बाद बिरयानी की दुकानपर आए हुए थे।

फायरिंग-मारपीट का वीडियो वायरल

इसी दौरान बिरयानी की दुकान पर मौजूद कुछ युवकों के बीच विवाद हो गया। देखते-ही-देखते विवाद इतना बढ़ गया कि युवाओं के दो गुटों के बीच हिंसक झड़प के बाद कुर्सियां चलने लगीं। बवाल होता देख लोग घबरा कर इधर उधर भागने लगे। इसी दौरान दो पक्षों में गोलियां चल गईं। गनीमत ये रही कि गोली किसी शख्स को नहीं लगी। काउंचर पर बैठा व्यक्ति इस फायरिंग में बाल बाल बच गया। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT