UP Crime Video: हाथ में बीयर, चखने की तलब में सिपाही ने पटरी दुकानदार से की मारपीट, देखिए Video

ADVERTISEMENT

UP Crime: वीडियो में नजर आ रहा सिपाही बियर पकड़े हुआ नजर आ रहा है । दोनो के बीच हो रही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

social share
google news

UP Crime Video: गाजियाबाद मे पुलिस में तैनात सिपाही और रेहड़ी पटरी दुकानदार के बीच हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों के बीच नोकझोंक और झगड़े के बाद जमकर लात घूंसे चलते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा सिपाही बियर पकड़े हुआ नजर आ रहा है । दोनो के बीच हो रही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो का संज्ञान गाजियाबाद पुलिस अधिकारियों द्वारा लिया गया है और वीडियो में नजर आ रहे सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।

इस पूरे मामले में एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि जांच में वायरल वीडियो गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र का पाया गया है। वीडियो में एक सिपाही और दुकानदार के बीच मारपीट झगड़ा होता हुआ नजर आ रहा है इस पूरे मामले में सिपाही को निलंबित किया गया है वही पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर मुकदमा भी आरोपी के खिलाफ दर्ज किया गया है। दरअसल आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार देर रात शराब के नशे में यह सिपाही रेहड़ी पटरी दुकानदार से कुछ नमकीन और चखने की मांग कर रहा था।

चखने और नमकीन के पैसे ना देने के ऊपर यह पूरा विवाद शुरू हुआ। जिसका वीडियो वहां पर खड़े किसी अन्य युवक द्वारा बना लिया गया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।  वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग की किरकिरी होती देख पुलिस के अधिकारियों द्वारा वीडियो का संज्ञान लिया गया है और वीडियो में नजर आ रहे  सिपाही को निलंबित करने की कार्रवाई के साथ ही आरोपी सिपाही के खिलाफ पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा भी  कवि नगर थाने मैं दर्ज किया गया है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT