अलीगढ़ में ट्रैफिक इंस्पेक्टर को SHO, CO के सामने बुलेट बाइक वालों ने पीटा, कपड़े फाड़े, VIDEO वायरल हो गया

ADVERTISEMENT

Aligarh police traffic inspector Video : अलीगढ़ में ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की बीच सड़क पर पिटाई, वीडियो वायरल, अखिलेश यादव का बड़ा बयान.

social share
google news

UP Aligarh Viral Video : यूपी के अलीगढ़ में सरेआम एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई की गई. ये घटना बीच सड़क पर हुई. जहां इंस्पेक्टर की पिटाई की गई वहां एसएचओ और डीएसपी रैंक के पुलिस अधिकारी तक मौजूद थे. लेकिन कोई कुछ नहीं कर सका. बेखौफ होकर दबंग युवक ट्रैफिक इंस्पेक्टर की पिटाई करते रहे. ट्रैफिक इंस्पेक्टर बाकायदा सरकारी पुलिस की गाड़ी में सवार थे. पुलिस लाइट जल रही थी. लेकिन भीड़ में युवकों ने सरकारी गाड़ी से खींचकर पहले ट्रैफिक इंस्पेक्टर को बाहर निकाला और खूब पिटाई की. इंस्पेक्टर के कपड़े तक फाड़ दिए गए. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

UP Aligarh Viral Video : देखिए कैसे ट्रैफिक इंस्पेक्टर को पीटा गया

अलीगढ़ में ट्रैफिक इंस्पेक्टर की पिटाई का पूरा मामला

Aligarh Traffic Inspector Beaten Video : यूपी में खाकी वर्दी पर हमले की ये घटना अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना एरिया की है. 25 अक्टूबर की रात में ये घटना हुई. चोटिल ट्रैफिक इंस्पेक्टर कमलेश कुमार हैं. असल में इन्हें कुछ संदिग्ध गाड़ियों की चेकिंग करने की सूचना मिली थी. एक बुलेट गाड़ी के साइलेंसर को मोडिफाई कराया गया था. जिससे तेज आवाज निकल रही थी. इसलिए उसकी चेकिंग करने इंस्पेक्टर आए थे. उसी दौरान युवक बदतमीजी करने लगे और फिर हमला बोल दिया.

 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

SHO CO के सामने ट्रैफिक इंस्पेक्टर को पीटा गया

Aligarh Viral Video : पीड़ित इंस्पेक्टर कमलेश ने दावा किया कि उन्हें एसएचओ और सीओ की मौजूदगी में पीटा गया. कपड़े तक फाड़े गए. लेकिन उन दबंगों पर तुरंत कार्रवाई नहीं हुई. इस घटना का जिक्र करते हुए खुद इंस्पेक्टर काफी भावुक हो गए. पीड़ित इंस्पेक्टर ने कहा कि मुझे पता नहीं था कि अलीगढ़ पुलिस के सामने मेरी इस कदर पिटाई हो जाएगी. कई लोगों ने इंस्पेक्टर के नशे में होने का दावा किया था इस पर पीड़ित ने सिरे से नकार दिया और कहा कि जानबूझ कर आरोपी मुझे बदनाम कर रहे हैं ताकी केस कमजोर हो जाए. 

भाजपाई अहंकार अब पुलिस पर भी हाथ उठा रहा है : अखिलेश यादव

Aligarh Case Akhilesh Yadav : अब इस मारपीट के वीडियो को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट किया. जिसके बाद मामला खूब तूल पकड़ रहा है. अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा- भाजपाई अहंकार अब पुलिस पर भी हाथ उठा रहा है. सवाल ये है कि भाजपा में बढ़ती दबंगई के सिर के ऊपर प्रश्रय का हाथ कौन लगा रहा है, इन्हें कौन बचा रहा है. भाजपाइयों में 'जीरो टॉलरेंस' के लिए टॉलरेंस जीरो क्यों है.

ADVERTISEMENT

क्या कहा अलीगढ़ पुलिस ने 

इस मामले में अलीगढ़ पुलिस ने बयान जारी कर रहा है कि बुलेट चालक और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन पर सरकारी कार्य में बाधा डालने और अभद्रता व मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...