Accident Viral Video: तेज रफ्तार ने ले ली दो दोस्तों की जान, भयंकर हादसे का सामने आया Video

ADVERTISEMENT

Chhattisgarh Viral Video: तीनों युवक बाइक पर घर से घूमने निकले थे, युवकों की बाइक चौराहे पर लगे एक चबूतरे से टकरा गई।

social share
google news

अंबिकापुर से सुमित सिंह की रिपोर्ट

Accident Viral Video: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर में सड़क दुर्घटना का खौफनाक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो मे देखा जा सकता है कि बाइक पर तीन युवक सवार हैं और तेज रफ्तार बाइक चबूतरे से टकरा जाती है। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सड़क पर घिसटती हुई दूर जा गिरी।

इस दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीसरा साथी बुरी तरह जख्मी हो गया है। तीनों युवक बाइक पर घर से घूमने निकले थे। युवकों की बाइक चौराहे पर लगे एक चबूतरे से टकरा गई। हादसे की सूचना पर डायल 112 व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तीनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने 2 युवकों को मृत घोषित कर दिया जबकि तीसरे का इलाज जारी है। घायल युवक नेपाल का निवासी है। अंबिकापुर जिले के लुंड्रा विकासखंड अंतर्गत ग्राम उदारी निवासी अखिलेश उरांव पिता गोपाल उरांव 27 वर्ष, बनारस निवासी रतन शर्मा उर्फ दप्पू 30 वर्ष तथा नेपाल निवासी मनीष थापा 26 वर्ष अंबिकापुर के सतीपारा में किराए के मकान में एक साथ रहते थे। तीनों चौपाटी में विकास शर्मा के बाउल चाइना बिरयानी सेंटर में काम करते थे।

एक साथ काम करने की वजह से तीनों में अच्छी दोस्ती थी। शनिवार की रात करीब 2 बजे तीनों अचानक बाइक से शहर में घूमने निकल पड़े। वे महामाया रोड में तेज रफ्तार में बाइक चला रहे थे। रिंग रोड स्थित महामाया प्रवेश द्वार के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार बाइक चौक पर चबूतरे से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार अखिलेश उरांव व रतन शर्मा उर्फ दप्पू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मनीश थापा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने रविवार को पीएम पश्चात मृतकों का शव उनके परिजन को सौंप दिया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...