ट्रक का पंक्चर टायर बना यमराज, हवा भरते समय 30 फुट ऊपर उछला टायर, नीचे गिरा तो बचाने आए युवक की ली जान, देखें Viral Video

ADVERTISEMENT

Truck Tire Viral Video : हवा में 30 फुट उछला पंक्चर टायर. एक शख्स की ले ली जान. देखें वायरल वीडियो

social share
google news

Tamilnadu Salem Viral Video : कई बार इंसान किसी की मदद के लिए जाता है और खुद ही मुसीबत में पड़ जाता है. ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला तमिलनाडु के सेलम से सामने आया है. यहां ट्रक के पंक्चर टायर में ज्यादा हवा भरने से उसमें ब्लास्ट हुआ और टायर 30 फुट हवा में उछल गया. इसे दूर से देखकर एक शख्स ने सोचा कि हवा भरने वाले को चोट आई है उसकी मदद की जाए. ये सोचकर वो दौड़ते हुए उस शख्स के पास पहुंचा लेकिन उसी समय 30 फुट हवा में उछला हुआ टायर उसी मददगार के ऊपर गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई जबकि पंक्चर लगाने वाला घायल हालत में अस्पताल में भर्ती है. 

Tyre Blast Viral Video : ये वायरल वीडियो 16 अक्टूबर का है. यहां पंक्चर की दुकान चलाने वाले मोहनसुंदरम टायर को ठीक कर रहे थे. उसे ठीक करने के बाद टायर में हवा भर रहे थे. तभी ज्यादा हवा का प्रेशर होने से टायर फट गया लगभग 30 फीट तक हवा में ऊपर चला गया. रेड्डीपलायम से राजकुमार और अन्य लोग मोहनसुंदरम की मदद के लिए दौड़ते हुए पहुंचे. चौंकाने वाली बात यह है कि टायर राजकुमार के ऊपर गिर गया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए. मोहनसुंदरम और राजकुमार को अस्पताल ले जाया गया लेकिन गंभीर चोट की वजह से राजकुमार की मौत हो गई. 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT