Surat : पिता चाकू से वार करता रहा, बेटी चिल्लाती रही, चाकू से किए 20 वार... देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

Surat News: सूरत में भी दिल्ली जैसी वारदात हुई है। घटना 18 मई की है लेकिन वीडियो अब सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी की चाकू मारकर हत्या कर दी। उसने चाकू से 20 वार किए और उसकी बेटी की मौत हो गई।

social share
google news

Surat Father Killed his Daughter: सूरत में भी दिल्ली जैसी वारदात हुई है। घटना 18 मई की है लेकिन वीडियो अब सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी की चाकू मारकर हत्या कर दी। उसने चाकू से 20 वार किए और उसकी बेटी की मौत हो गई।

Surat Father Killed his Daughter

ये घटना रात 11 बजे की है। आरोपी ने अपनी पत्नी पर हमला किया, जिसके बाद उसके बेटे और बेटी सामने आए गए। हाथापाई हुई, लेकिन पिता पर खून सवार था। इस दौरान उसने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी और पत्नी को भी घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Surat Father Killed his Daughter

Surat  Viral News: ये वीडियो 45 सैकेंड का है। इसमें हैवान पिता अपनी बेटी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर रहा है। मौके पर उसका एक बेटा, एक छोटा  बेटा और बेटी डर के मारे भाग जाते हैं। वो अपनी बड़ी बेटी को चाकू मारना जारी रखता है। इतने में उसकी पत्नी आ जाती है। ये देखकर अब उसका पति अपनी बीवी के पीछे भागता है और उस पर चाकू से कई वार करता है। वो फिर वापस आता है और बेटी को फिर चाकू से मारना शुरू कर देता है। (Father Killed his Daughter)

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

Surat Father Killed his Daughter

यहां कई सवाल खड़े होते हैं

आखिर किस वजह से उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया?

ADVERTISEMENT

उसके बड़े बेटे ने क्यों अपने पिता को रोकने की कोशिश नहीं की?

अब पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...