Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला के पिता इंसाफ के लिए भटक रहे, बोले पंजाब सीएम ड्रामा डिबेट कर रहे

ADVERTISEMENT

Sidhu Moosewala murder case Update : सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पिता का बड़ा दावा. बोले सीएम भगवंत मान सिर्फ ड्रामा डिबेट कर रहे हैं. मुझे इंसाफ का इंतजार.

social share
google news

पंजाब से अमरजीत चहल की रिपोर्ट

Siddhu Moosewala Murder : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में उनके पिता बलकौर सिंह ने सनसनीखेज दावे किए हैं. असल में मनसा की अदालत में सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के सभी आरोपियों की 2 नवंबर को पेशी हुई थी. उसी दौरान सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह भी आए थे. कोर्ट ने अगली पेशी के लिए 16 नवंबर की तारीख तय की है. लेकिन इस हत्याकांड में कनाडा में मौजूद गोल्डी बराड़ की गिरफ्तारी नहीं होने पर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कड़ी नाराजगी जताई.   

Sidhu Moosewala murder सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह

सीएम भगवंत मान का डिबेट एक ड्रामा शो : मूसेवाला के पिता 

 इसी दौरान आज सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि लंबे समय से इंसाफ की मांग कर रहे हैं. और हर बार अदालत पहुंचते हैं. इंसाफ की उम्मीद है लेकिन पंजाब सरकार हर फ्रंट पर फेल हो चुकी है. उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री एक तरफ आम खुली डिबेट की बात करते हैं लेकिन उन्होंने सवाल उठाने वाले किसी भी व्यक्ति को डिबेट में पहुंचने नहीं दिया. इस तरह सिर्फ अकेले ही अपना भाषण सुनाते रहे. उन्होंने इस डिबेट को ड्रामा करार दिया.  उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कुछ समय पहले गुजरात में मीडिया के सामने बयान दिया था कि गोल्डी बराड को डिटेन कर लिया है. और जल्द ही पंजाब लाया जाएगा. लेकिन कई महीने बीत चुके हैं अभी तक गोल्डी बराड़ का पता नहीं चला है कि वो कहां पर है. वहीं उन्होंने कहा कि उनके बेटे के कत्ल का अभी तक इंसाफ नहीं मिला है. क्योंकि वह बेटे के इंसाफ को लेकर दर-दर की ठोकरे खा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

Sidhu Moosewala murder सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...