Video: सोनीपत टोल प्लाजा पर पति पत्नी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, सात गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

Shocking Video Husband Wife: टोल कर्मचारियों के द्वारा मारपीट मामले में 7 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

social share
google news

सोनीपत से पवन राठी की रिपोर्ट

Shocking Video Husband Wife: सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर स्थित भिगान टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने कार में सवार एक पति पत्नी के साथ मारपीट की और उनके साथ बदतमीजी की थी जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। क्राइम तक ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया। उसके बाद सोनीपत मुरथल थाना पुलिस की नींद टूटी और पुलिस ने 7 टोल कर्मचारियों को पकड़ा है और मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 

मारपीट करने वाले सात गिरफ्तार

दरअसल हरियाणा के सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 का भिगान टोल एक बार फिर सुर्खियों में है। कभी टोल कर्मचारी किसी सांसद के साथ उलझते हुए नजर आते हैं तो कभी आम जनता के साथ दुर्व्यवहार करते हुए नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर टोल कर्मचारियों की कुछ ऐसी तस्वीर निकाल कर सामने आ रही हैं जो कि आपको हैरान कर देगी। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पति-पत्नी को टोल कर्मचारियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा 

इस बार गलत दिशा में वहां चला कर आ रहे पति-पत्नी को टोल कर्मचारियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है हालांकि ना तो टोल कर्मचारियों द्वारा और ना ही पति-पत्नी द्वारा इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दी गई।  पुलिस ने संज्ञान ले लिया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर कैसे टोल कर्मचारी एक पति पत्नी को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं। 

मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

यह मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। टोल मैनेजर दीदार सिंह का आरोप है कि पति-पत्नी ने शराब पी रखी थी और गलत दिशा से गाड़ी ड्राइव कर रहे थे जिसके बाद दोनों ने टोल कर्मचारियों के साथ बदतमीजी की है। पुलिस अफसरों का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...