क्या सीमा और सचिन में हुई लड़ाई?

ADVERTISEMENT

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सीमा हैदर की आंखों के नीचे सूजन है और आंखें ये बताने के लिए काफी है कि उन्हें काफी चोट आई है.

social share
google news

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सीमा हैदर की आंखों के नीचे सूजन है और आंखें ये बताने के लिए काफी है कि उन्हें काफी चोट आई है. अब देखिए ये दूसरी तस्वीर वायरल हो रही इस फोटो में सीमा हैदर अपनी उंगलियों के इशारे से अपनी दूसरी आंख के ज़ख़्मों को दिखा रही हैं जहां पर सीमा की दांयी आंख के जस्ट निचे नीले निशान नजर आ रहे हैं और चोट की वजह से पूरा चेहरा घायल है.

आए दिन सोशल मीडिया पर सीमा और सचिन के फोटोस वायरल होते रहते हैं. सीमा और सचिन की इस प्रेम कहानी में एक तीसर किरदार सीमा का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर भी है. कहीं वायरल हो रहे इस फोटो का कनेकश्न सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर से तो नहीं है. तो हम आपको बता दें कि इस फोटो का कनेक्शन गुलाम हैदर से तो नहीं बल्कि पाकिस्तान और पाकिस्तानी यूट्यूबर्स से ज़रूर है. हमने भी जब इन तस्वीरों को सीमा की तस्वीरों से मिला कर देखा तो तस्वीरों में गड़बड़ी नज़र आई. खबर वायरल हुई तो सीमा हैदर के वक़ील एपी सिंह ने भी सीमा की इन तस्वीरों को फर्जी करार दिया और कहा कि सीमा सचिन में बहुत प्यार है उनके बीच मारपीट नहीं हुई है. सोशल मीडिया पर इस फोटो को पाकिस्तान के साइड से ही वायरल किया गया है और दावा किया जा रहा है कि सीमा और सचिन में मारपीट हुई है.सीमा हैदर की ये तस्वीर पूरी तरह से फर्जी है. इसे पाकिस्तान में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) का इस्तेमाल कर बनाया गया है.इसका सीमा से कोई लेना-देना नहीं है.सोशल मीडिया पर गलत तरीके से इन तस्वीरों को वायरल किया जा रहा है. इसमें पाकिस्तान के कुछ तथाकथित चैनल और यूट्यूबर्स शामिल हैं. सीमा और सचिन के बीच में कोई झगड़ा नहीं हुआ है. उन दोनों के बीच में बेहद प्यार है और लड़ाई-झगड़े की संभावना है ही नहीं. इन वीडियोज के जरिए सचिन और सीमा हैदर के रिश्ते को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT