Sanjeev Jeeva Update: संजीव जीवा की हत्या को लेकर एसआईटी ने जांच शुरू की, योगी पहुंचे बच्ची को देखने

ADVERTISEMENT

Lucknow Sanjeev Jeeva Update: लखनऊ कोर्ट में मर्डर के मामले में अब पुलिस की जांच तेज हो गई है। एसआईटी ने जांच की कमान संभाल ली है।

social share
google news

Lucknow Sanjeev Jeeva Update : लखनऊ कोर्ट में मर्डर के मामले में अब पुलिस की जांच तेज हो गई है। एसआईटी ने जांच की कमान संभाल ली है। कल रात एसआईटी की टीम मौके पर पहुंची थी। गैंगस्टर संजीव जीवा पर 6 गोलियां दागी गई। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल रिवॉल्वर बरामद कर लिया है और इस बीच कल की फायरिंग में घायल हुई बच्ची से मिलने सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे हैं। उन्होंने KGMU जाकर ट्रॉमा सेंटर में भर्ती बच्ची से मुलाकात की।

Sanjeev Jeeva : लखनऊ के कोर्ट में कल के शूटआउट पर यूपी की सियासत गरमा गई है। समाजवादी पार्टी ने इसे राज्य प्रायोजित शूट आउट कहा तो बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने शूटआउट के पीछे विपक्ष का हाथ बता दिया। साथ ही सुब्रत पाठक ने ये भी कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए था, इस पर सवाल उठेगा ही, लेकिन यह भी देखना होगा की अपराधी ही मर रहे हैं।

Sanjeev Jeeva : बुधवार को लखनऊ सिविल कोर्ट में संजीव जीवा की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। ये हत्या जज के सामने हुई थी। इस सिलसिले में विजय यादव को गिरफ्तार कर लिया था। 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT